हरियाणा

haryana

अंबाला कैंट में कार से टक्कर के बाद लंगर में घुसी ऑल्टो, पांच लोग घायल, एक की हालत गंभीर

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 26, 2023, 10:40 PM IST

Updated : Dec 26, 2023, 10:50 PM IST

Road Accident in Ambala: अंबाला के कैंट में मंगलवार को एक ऑल्टो कार लंगर में घुस गई. इस हादसे में 5 लोग घायल बताये जा रहे हैं. घायलों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं.

Road Accident in Ambala
Road Accident in Ambala

अंबाला कैंट में कार से टक्कर के बाद लंगर में घुसी ऑल्टो.

अंबाला: मंगलवार को अंबाला के कैंट में बड़ा सड़क हादसा हो गया. एक ऑल्टो कार दूसरी गाड़ी से टकराकर सर्विस लेन में घुस गई. उस समय सर्विस लेन पर लंगर चल रहा था. कार ने कई लोगों को टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लड़के और तीन महिलाए घायल हो गईं. घायलों में एक लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है. कार के सर्विस लेन में घुसते ही चीख पुकार मच गई.

दरअसल अंबाला कैंट में आज सर्विस लेन पर गुरु गोबिंद सिंह की लंगर की सेवा चल रही थी. बहुत से लोग गुरु का लंगर छक रहे थे. उसी समय अचानक पीछे से एक तेज रफ्तार ऑल्टो कार आई और अपने आगे चल रही कार से टकरा गई. टक्कर के बाद उसका संतुलन बिगड़ गया. इसके बाद कार सर्विस लेन पर चल रहे लंगर में घुस गई. कार की चपेट में आए दो लड़के और तीन महिलाओं समेत 5 लोग घायल हो गए.

घायलों को अंबाला के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है.

हादसे का शिकार हुई ऑल्टो को एक बुजुर्ग दंपत्ति चला रहे थे. सभी घायलों को अंबाला कैंट नागरिक हस्पताल में भर्ती किया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. गाड़ी चला रहे बजुर्ग दंपति को अंबाला कैंट के पड़ाव थाने में ले जाया गया. कार की टक्कर से कई बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गईं.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और करवाई में जुट गई. पड़ाव थाना प्रभारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि रोड पर एक गाड़ी आ रही थी और उसके आगे चल रही अन्य गाड़ी ने अचानक ब्रेक लगा दी. जिससे पीछे वाली कार उसमे टच हुई और टच होकर सर्विस रोड पर आ गई. सर्विस रोड पर आने के बाद कुछ लड़के वहां पर खड़े थे, जिनको टक्कर लग गई. अभी वो अस्पताल में एडमिट हैं.

ये भी पढ़ें-अंबाला शंभू टोल प्लाजा पर कर्मचारियों की गुंडागर्दी, पंजाब रोडवेज बस ड्राइवर और कंडक्टर से मारपीट

ये भी पढ़ें-हरियाणा के अंबाला में सेना की भर्ती परीक्षा में पकड़े गए 17 मुन्ना भाई, आरोपियों को रिमांड पर लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

ये भी पढ़ें-25 दिसंबर को धूमधाम से मनाया जाएगा क्रिसमस का त्योहार, अंबाला में तैयारियों में जुटे ईसाई धर्म के लोग

Last Updated :Dec 26, 2023, 10:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details