हरियाणा

haryana

किसान आंदोलन: पंजाब के लिए रोडवेज सेवा अभी भी बंद, हालात सामान्य होने का इंतजार

By

Published : Nov 27, 2020, 5:27 PM IST

किसानों के दिल्ली कूच के मद्देनजर हरियाणा और पंजाब के बीच रोडवेज सेवा बहाल नहीं हुई है. अंबाला रोडवेज डिपो के महाप्रबंधक मनीश सहगल ने बताया कि यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए रोडवेज ने ये फैसला लिया था. हालात सामान्य होने के बाद पंजाब के लिए बसों को रवाना किया जाएगा.

haryana roadways bus service not started for punjab amid farmers protest
haryana roadways bus service not started for punjab amid farmers protest

अंबाला:किसान आंदोलन के चलते बीते तीन दिनों से हरियाणा रोडवेज की बसें पंजाब में प्रवेश नहीं कर रही हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि किसानों के दिल्ली कूच को लेकर हरियाणा और पंजाब की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया था. ऐसे में रोडवेज बस सेवाओं को भी रोक दिया गया.

इस पर ईटीवी भारत की टीम ने अंबाला रोडवेज डिपो के महाप्रबंधन मुनीश सहगल से बात की. उन्होंने बताया कि हमारी बसें उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड और हिमाचल जा रही हैं, लेकिन पंजाब के सभी रूट्स पर बसों को रोक दिया गया है. उन्होंने बताया कि यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया.

पंजाब के लिए रोडवेज सेवा अभी भी बंद, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-अंबाला: सद्दोपुर बॉर्डर पर हालात सामान्य, लेकिन हाईवे अभी भी बंद

अंबाला रोडवेज डिपो के महाप्रबंधक ने बताया कि किसान आंदोलन के शुरू होते ही ये निर्देश प्राप्त हुए थे कि पंजाब में कम से कम बसों को भेजा जाए और अभी की स्थिति को देखते हुए पंजाब और हरियाणा के बीच रोडवेज बस सेवा बहाल नहीं की गई है.

वहीं उन्होंने बताया कि हरियाणा के अंदर रोडवेज की बसें चल रही हैं. इसमें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आई है. लेकिन उच्च अधिकारियों के निर्देश मिलते ही पंजाब के लिए बस सेवा को शुरू कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details