हरियाणा

haryana

नशे में धुत्त लड़कियों ने कार को मारी टक्कर, NH पर किया हाईवोल्टेज ड्रामा, हादसे में एक की मौत

By

Published : May 22, 2022, 7:12 AM IST

Updated : May 22, 2022, 8:42 AM IST

हरियाणा के अंबाला में शनिवार को दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाइवे पर पर रेंज रोवर में सवार दो लड़कियों ने रोड किनारे खड़ी एक कार को टक्कर मार दी. हादसे में 39 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि उसकी पत्नी और 8 साल बेटी गंभीर रूप से घायल है

Delhi Amritsar Highway
नशे में धुत्त लड़कियों ने कार को मारी टक्कर, NH पर किया हाईवोल्टेज ड्रामा, हादसे में एक की मौत, दो घायल

अंबाला: हरियाणा के अंबाला में शनिवार को दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाइवे पर पर रेंज रोवर में सवार दो लड़कियों ने रोड किनारे खड़ी एक कार को टक्कर मार दी. हादसे में 39 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि उसकी पत्नी और 8 साल बेटी गंभीर रूप से घायल है. गनीमत रही कि कार में सवार 9 महीने का मासूम बाल-बाल बच गया. हादसा इतना भयानक था कि जिस कार में टक्कर मारी गई है उसके परखच्चे उड़ गए.

मिली जानकारी के मुताबिक हादसा होते ही घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने लड़कियों की कार को घेर लिया. इसके बाद इस बात की सूचना पुलिस को दी गई है. खुद को लोगों से घिरा हुआ देख दोनो लड़कियों ने हाइवे पर ही खूब हंगामा किया. महिला पुलिसकर्मियों की मदद से जैसे-तैसे इन दोनों को मेडिकल के लिए अंबाला कैंट के सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया.

नशे में धुत्त लड़कियों ने कार को मारी टक्कर, NH पर किया हाईवोल्टेज ड्रामा, हादसे में एक की मौत, दो घायल

महिला पुलिस कर्मियों का कहना है कि शराब के नशे में धुत इन लड़कियों ने रास्ते में उनके साथ भी मारपीट की. जैसे ही इनका मेडिकल कराने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे वहां भी इन दोनों ने जमकर ड्रामा किया. लड़कियों ने अपने माता-पिता व वकील न आने तक कुछ भी ना बताने की जिद पर अड़ी रही.

हादसे में घायल महिला

वहीं हादसे में घायल हुई महिला ने बताया कि वे परिवार के साथ दिल्ली में रहते हैं. शनिवार वे दिल्ली से हिमाचल पालमपुर जा रहे थे. वे हाईवे पर मोहड़ा अनाज मंडी के पास गाड़ी साइड में खड़ी कर गन्ने का जूस पी रहे थे. इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार रेंज रोवर आई और उनकी गाड़ी में सीधी टक्कर मार दी. हादसे में उसके पति मोहित शर्मा की मौत हो गई जबकि उन्हें और उनकी बेटी आरोही को चोटें आई है.

रेंज रेवर ने जिस कार में टक्कर मारी उसके परखच्चे उड़ गए

अंबाला के डीएसपी रामकुमार ने बताया की दोनों युवतियों ने शराब का सेवन किया हुआ था. ये दोनो रेंज रोवर गाड़ी में सवार थी. दोनों ने हिमाचल नंबर प्लेट की एक गाड़ी को टक्कर मारी है. हादसे मे 39 साल के मोहित शर्मा की मौत हो गई है. जबकि उनकी पत्नी दिप्ती और 8 साल की बेटी आरोही घायल है. डीएसपी ने यह भी कहा कि दोनों युवतियों ने पहले सड़क किनारे खड़ी गाड़ी को टक्कर मारी फिर मौके पर पहुंचे एसआई सुनील कुमार पर हाथ उठाया. इसको लेकर दोनो के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. दोनों लड़कियों का सिविल हॉस्पिटल में मेडिकल कराया गया है. फिलहाल दोनों से पूछताछ चल रही है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated :May 22, 2022, 8:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details