हरियाणा

haryana

अंबाला में नशा तस्कर गिरफ्तार, राजस्थान से अफीम बेचने आया था अंबाला

By

Published : Dec 2, 2022, 9:00 PM IST

अंबाला की CIA 1 पुलिस टीम ने राजस्थान से अफीम बेचने आए एक नशा तस्कर को (Drug smuggler arrested in Ambala) गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से 500 ग्राम अफीम जब्त की है. आरोपी पुलिस रिमांड पर है.

CIA 1 police team caught drug smuggler had come to Ambala from Rajasthan to sell opium
CIA 1 पुलिस टीम ने नशा तस्कर को पकड़ा, राजस्थान से अफीम बेचने आया था अंबाला

अंबाला: अंबाला की CIA 1 पुलिस टीम ने नशा तस्कर को (Drug smuggler arrested in Ambala) गिरफ्तार किया है. यह नशा तस्कर नशा बेचने के लिए राजस्थान से अंबाला आया था. CIA 1 पुलिस टीम ने अग्रसेन चौक पर नाकाबंदी के दौरान आरोपी आजाद की चेकिंग की. इस दौरान उसके पास से 500 ग्राम अफीम (sell opium) बरामद की गई. पुलिस ने आरोपी को 4 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार सीआइए 1 ने राजस्थान से नशा बेचने आए आजेद हुसैन उर्फ आजाद से 500 ग्राम अफीम बरामद की है. CIA 1 ने अग्रसेन चौंक पर नाका लगाकर आरोपी आजाद को धर दबोचा. आरोपी आजाद राजस्थान के झालावाड़ जिले का रहने वाला है. मामले की जानकारी देते हुए CIA 1 के पुलिस अधिकारी हरजिंदर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

पढ़ें:अंबाला में तेज रफ्तार का कहर: इलाज कराकर मां के साथ लौट रहे 2 साल के बच्चे को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

पुलिस को सूचना मिली थी कि कोई व्यक्ति राजस्थान से अफीम बेचने अंबाला आने वाला है. इस पर स्पेशल टीम गठित की गई. शक के आधार पर आरोपी आजाद को रोककर उसकी चेकिंग की गई. इस दौरान उसकी जैकेट की जेब से 500 ग्राम अफीम बरामद की गई. पुलिस ने आरोपी आजाद को कोर्ट में पेश करके 4 दिन की रिमांड पर लिया है.

पढ़ें:नूंह में सरकारी स्कूल के गार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों को हत्या का शक

ABOUT THE AUTHOR

...view details