हरियाणा

haryana

राहुल गांधी के ट्वीट पर अनिल विज की प्रतिक्रिया, कहा- दंगे करवाने में तो कांग्रेस माहिर

By

Published : May 18, 2022, 5:39 PM IST

बुधवार को हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी के महंगाई वाले ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी. इस दौरान अनिल विज ने पानी को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना (anil vij statement on rahul gandhi) साधा.

anil vij statement on rahul gandhi
anil vij statement on rahul gandhi

अंबाला: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बढ़ती महंगाई को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए 17 मई को ट्वीट (rahul gandhi tweet on inflation) किया. ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा कि जनता के मुद्दे- कमाई, महंगाई. BJP के मुद्दे - दंगा, तानाशाही. राहुल गांधी ने लिखा कि देश को आगे बढ़ाना है तो भाजपा की नकारात्मक सोच और नफरत की राजनीति को हराना है. आओ मिलकर 'भारत जोड़ो'. राहुल गांधी के इसी ट्वीट पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिज विज ने प्रतिक्रिया दी है.

अनिल विज ने राहुल गांधी पर पलटवार (anil vij statement on rahul gandhi) करते हुए कहा कि दंगे करवाने में तो इनकी सरकार को महारथ हासिल है. इन्होंने 1984 में दंगे करवाए. देश में इमरजेंसी लगाई. विज ने कहा कि इनको तो दंगों पर बात करने का अधिकार ही नहीं है. अनिल विज ने कहा कि बीजेपी सरकार ने तो दंगे रोकने का काम किया है. हमारा नारा सबका साथ सबका विकास है. इसी नारे के साथ हम जनता की भलाई के लिए काम कर रहे हैं.

राहुल गांधी के ट्वीट पर अनिल विज की प्रतिक्रिया, कहा- दंगे करवाने में तो कांग्रेस की महारथ

दिल्ली सरकार हरियाणा पर आरोप लगा रही है कि हरियाणा सरकार दिल्ली को उसके हिस्से का पूरा पानी नहीं दे रही. हरियाणआ के गृहमंत्री अनिल विज ने दिल्ली सरकार के इन आरोपों पर कहा कि हम न्यायालय द्वारा तय किया गया पूरा पानी दिल्ली को दे रहे हैं. अगर केजरीवाल को दिल्ली के लोगों की इतनी चिंता है, तो पंजाब में उनकी सरकार है. वो वहां से हमें एक्स्ट्रा पानी दिलवा दें. तब हम दिल्ली को एक्स्ट्रा पानी देने की सोच लेंगे.

हरियाणा की विश्ववसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details