हरियाणा

haryana

अंबाला से 508 खाली ऑक्सीजन सिलेंडर मिले, इस नामी फैक्ट्री से बरामद हुआ सिलेंडरों का जखीरा

By

Published : May 13, 2021, 9:18 AM IST

अंबाला में एक बार फिर खाली ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद किए गए हैं. इस बार 508 ऑक्सीजन सिलेंडर मंडोर गांव में स्थित एचएमएम इंफ्रा कंपनी से मिले हैं. जहां बड़ी ही चलाकी के साथ इन्हें छिपा कर रखा गया था.

ambala 508 empty oxygen cylinder
अंबाला से 508 खाली ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद, इस नामी फैक्ट्री से बरामद हुआ सिलेंडरों का जखीरा

अंबाला:अंबाला प्रशासन ने कालाबाजारी को रोकने के लिए सभी खाली ऑक्सीजन सिलेंडर प्रशासन को हैंडओवर करने का ऐलान किया था, ताकि इस आपात स्तिथि से निपटा जा सके लेकिन अभी भी ऐसे कई उद्योगपति हैं जिन्होंने खाली ऑक्सीजन सिलेंडरों को छिपाकर रखा है.

ऐसे ही एक मामले में अंबाला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 508 खाली सेलिंडर को अपनी हिरासत में लिया है. ये खाली ऑक्सीजन सिलेंडर मंडोर गांव में 14 एकड़ में स्थित एचएमएम इंफ्रा कंपनी के बताए जा रहे हैं.

अंबाला से 508 खाली ऑक्सीजन सिलेंडर मिले, इस नामी फैक्ट्री से बरामद हुआ सिलेंडरों का जखीरा

इससे पहले अंबाला पुलिस ने एक घर से 33 खाली ऑक्सीजन सिलिंडर बरामद किए थे. ये 33 खाली ऑक्सीजन सिलेंडर अंबाला छावनी के महेशनगर स्थित एक मकान से मिले थे. इसके साथ ही पुलिस ने ये खाली ऑक्सीजन सिलेंडर रखने के आरोप में फैक्ट्री मालिक को भी हिरासत में लिया था.

ये भी पढ़िए:हरियाणा के इस जिले में घर से मिले 33 खाली ऑक्सीजन सिलेंडर, विज बोले- जमाखोरों को छोड़ेंगे नहीं

वहीं ऑक्सीजन सिलेंडरों की जमाखोरी पर हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज भी कह चुके हैं कि ऐसे जमाखोरों पर सरकार सख्त कार्रवाई कर रही है. जमाखोरों को बिलकुल भी छोड़ा नहीं जाएगा, जो इस महामारी के दौर में भी बाज़ नहीं आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details