हरियाणा

haryana

रेवाड़ी पुलिस ने रेप के आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया, जानें पूरा मामला

By

Published : Feb 14, 2020, 11:29 PM IST

पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपी उसे मोबाइल पर मैसेज भेज कर संबंध बनाने की धमकी दे रहा था. आरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया है.

rewari police arrested rape accused
रेवाड़ी पुलिस ने रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार

रेवाड़ी: बावल थाना क्षेत्र से एक महिला का अपहरण कर दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान अलवर जिला के गांव दादिया निवासी बीरसिंह के रूप में हुई है. आरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया है.

'संबंध बना ले वरना पूरे परिवार को मार दूंगा'

पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपी उसे मोबाइल पर मैसेज भेज कर संबंध बनाने की धमकी दे रहा था. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसको धमकी देता रहता था कि वह उससे संबंध बना ले वरना वह उसे और उसके परिवार को जान से मार देगा.

आरोपी ने पीड़िता को डरा धमका कर नीमराणा स्थित होटल में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने ना सिर्फ उसके साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई और धमकी देते हुए कहा कि यह बात उसने किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा.

रेवाड़ी पुलिस ने रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें:रेवाड़ी में महिला ने मंदिर के बाबा पर लगाया रेप की कोशिश का आरोप
धमकी देकर 95हजार रुपये लूट लिया आरोपी

पीड़िता ने बयान में बताया है कि 15 फरवरी को आरोपी ने पीड़िता को दोबारा अपने पास बुलाया और उसके खाते से जमा 95 हजार रुपये और सोने चांदी के जेवरात भी ले लिए और महिला को स्कॉर्पियो में बैठाकर अपने साथ ले गया. इस दौरान आरोपी के साथ दो अन्य लोग भी गाड़ी में थे. पीड़िता ने बताया कि वहां पर भी आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया. पीड़िता बताती है कि जब उसकी आंख खुली तो वह अपने आपको एक कमरे में बंद पाया. पीड़िता ने बताया कि किसी तरह से उसके परिजन वहां तक पहुंचे और उसे चंगुल से मुक्त कराया.

मामले के बारे में थाना प्रभारी मदनलाल ने कहा कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और जांच के बाद गत दिवस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी को शुक्रवार को विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details