हरियाणा

haryana

रोहतक: सुनारिया जेल में राम रहीम से मिली हनीप्रीत, चौथी बार की मुलाकात

By

Published : Jan 13, 2020, 7:43 PM IST

Updated : Jan 13, 2020, 8:02 PM IST

पंचकूला हिंसा की आरोपी हनीप्रीत ने सुनारिया जेल में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से मुलाकात की. ये मुलाकात करीब 1 घंटे तक चली.

honeypreet meets gurmeet ram rahim in sunaria jail rohtak
सुनारिया जेल में राम रहीम से मिली हनीप्रीत

रोहतक: दो साध्वियों से दुष्कर्म और पत्रकार की हत्या मामले में सुनारिया जेल में सजा काट रहा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से पंचकूला हिंसा की आरोपी हनीप्रीत ने सोमवार को मुलाकात की है. ये मुलाकात करीब एक घंटे तक चली.

चौथी बार मुलाकात की
इस दौरान जेल परिसर के आसपास कड़ी सुरक्षा रही. पंचकूला हिंसा मामले में 6 नवंबर 2019 को जमानत मिलने के बाद हनीप्रीत की गुरमीत राम रहीम से ये चौथी मुलाकात थी.

सुनारिया जेल में राम रहीम से मिली हनीप्रीत, चौथी बार की मुलाकात

एक घंटे तक मुलाकात की

जानकारी के अनुसार, हनीप्रीत सोमवार दोपहर 2 बजे सुनारिया जेल पहुंची. यहां उसने रामरहीम से एक घंटे तक मुलाकात की. सूत्रों के अनुसार गुरमीत राम रहीम से हनीप्रीत की मुलाकात की अनुमति को लेकर सुनारिया जेल प्रशासन और सिरसा पुलिस के बीच कई बार पत्राचार हुआ.

हनीप्रीत ने जब पहले राम रहीम से मुलाकात की अर्जी दी थी. तो सिरसा पुलिस ने सुनारिया जेल प्रशासन को ये कहकर मुलाकात की अनुमति देने से इनकार कर दिया था कि इससे कानून व्यवस्था प्रभावित हो सकती है.

जमानत पर रिहा है हनीप्रीत

बता दें कि राम रहीम को साध्वियों से बलात्कार के मामले में बीस साल की सज़ा हुई है. इसके साथ ही पत्रकार रामचंद्र प्रजापति के कत्ल के जुर्म में भी राम रहीम को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है. वहीं पंचकूला की एक अदालत ने हनीप्रीत इंसा को हिंसा के मामले में जमानत दे दी है. इससे पहले, निचली अदालत ने हनीप्रीत और 35 अन्य आरोपियों के खिलाफ देशद्रोह का आरोप हटा दिया था.

ये भी पढ़ें- सिटी ब्यूटीफुल में मौसम ने ली करवट, तेज हवाओं के साथ हुई बारिश

Intro:दो साध्वियों से दुष्कर्म और पत्रकार की हत्या मामले में सुनारिया जेल में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से पंचकूला हिंसा की आरोपी हनीप्रीत ने सोमवार को मुलाकात की है।ये मुलाकात करीबन एक घण्टे तक हुई। इस दौरान जेल परिसर के आसपास कड़ी सुरक्षा रही। पंचकूला हिंसा मामले में 6 नवंबर 2019 को जमानत मिलने के बाद हनीप्रीत की गुरमीत राम रहीम से ये चौथी मुलाकात थी।
Body:जानकारी के अनुसार, हनीप्रीत सोमवार दोपहर 2 बजे सुनारिया जेल पहुंची। ओर रामरहीम से एक घण्टे तक मुलाकात की। सूत्रों के अनुसार गुरमीत राम रहीम से हनीप्रीत की मुलाकात की अनुमति को लेकर सुनारिया जेल प्रशासन और सिरसा पुलिस के बीच कई बार पत्राचार हुआ। Conclusion:हनीप्रीत ने जब पहले राम रहीम से मुलाकात की अर्जी दी थी तो सिरसा पुलिस ने सुनारिया जेल प्रशासन को यह कहकर मुलाकात की अनुमति देने से इनकार कर दिया था कि इससे कानून व्यवस्था प्रभावित हो सकती है।
Last Updated : Jan 13, 2020, 8:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details