हरियाणा

haryana

पानीपत: पति की रोज-रोज पिटाई से परेशान महिला ने उठाया खतरनाक कदम, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 18, 2022, 4:57 PM IST

पानीपत में महादेव कॉलोनी में पति की रोज-रोज पीटाई से परेशान होकर महिला ने खतरनाक कदम उठाते हुए तेजाब (Woman attempts suicide in Panipat) निगल लिया. हालत बिगड़ने के बाद महिला को पानीपत के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया है.

Woman attempts suicide in Panipat
पानीपत में महिला ने की खुदकुशी की कोशिश

पानीपत: हरियाणा के पानीपत में आए दिन अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. बुधवार को महादेव कॉलोनी में पति की रोज-रोज पीटाई से परेशान होकर महिला ने खतरनाक कदम उठाते हुए तेजाब (Woman attempts suicide in Panipat) निगल लिया. गंभीर हालात में महिला को पानीपत के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया.

जानकारी के मुताबिक महादेव कॉलोनी की रहने वाली महिला ने यह कदम इसलिए उठाया, क्योंकि पति शराब पीकर रोज-रोज उसके साथ मारपीट करता था. ऐसे में आखिरकार तंग आकर आज सुबह उसने घर में रखा तेजाब निगल लिया. हालत बिगड़ने के बाद महिला को पानीपत के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया.

इस दौरान महिला ने पति के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा कि रोज-रोज की पिटाई और शराब से परेशान होकर उसने यह खतरनाक कदम (suicide case in Panipat ) उठाया है. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को सूचना दे दी गई है. फिलहाल पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:दहेज की बली चढ़ी बेटी, महिला ने फंदा लगाकर किया सुसाइड

ABOUT THE AUTHOR

...view details