हरियाणा

haryana

पंचकूला हिंसा केस में आज नहीं हो पाई सुनवाई, 14 अगस्त को होगी अगली सुनवाई

By

Published : Aug 6, 2019, 8:13 PM IST

वकीलों की हड़ताल के चलते पंचकूला दंगों की सुनवाई नहीं हो पाई. अगली सुनवाई 14 अगस्त को होगी. इस मामले में हनीप्रीत मुख्य आरोपी हैं.

पंचकूला कोर्ट

पंचकूला: डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद भड़की हिंसा के मामले में दर्ज FIR नंबर 345 में मंगलवार को पंचकूला कोर्ट में सुनवाई नहीं हो पाई.

इस मामले में आरोपी हनीप्रीत और कुछ आरोपी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेश हुए. वहीं जमानत पर बाहर आए कुछ आरोपी प्रत्यक्ष रूप से कोर्ट में पेश हुए. कोर्ट में वकीलों की हड़ताल के चलते सुनवाई नहीं हो पाई.

ये भी पढ़ें:-LIVE: विधानसभा में सीएम का जवाब, पुरानी सरकारों की नाकामी झेल रहे हैं

14 अगस्त को होगी सुनवाई

आपको बता दें कि आज सुनवाई में तीन आरोपियों का चालान आना था, लेकिन कोर्ट में हड़ताल के चलते आज सुनवाई में आरोपियों की केवल हाजिरी ही लगी. मामले की सुनवाई अब 14 अगस्त को होगी और 14 अगस्त को तीनों आरोपियों के चालान आने के बाद आरोपियों पर लगाए गए चार्ज पर बहस होगी.

ये भी देखें:-जल शक्ति अभियान: पर्यावरण और पानी बचाने की लिए पेड़-पौधे लगा रहे लोग

पंचकूला में हिंसा भड़काने के मामले में हनीप्रीत है मुख्य आरोपी

गौरतलब है कि हनीप्रीत के खिलाफ एफआईआर नंबर 345 में आईपीसी की धारा 121, 121a, 216, 145, 150, 151, 152, 153 और 120 बी के तहत अन्य आरोपियों पर मामला दर्ज है. साध्वी यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद हनीप्रीत पंचकूला में हिंसा भड़काने और देशद्रोह मामले की आरोपी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details