हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्रः बाइक साइड करने के लिए बोला तो कर दी युवक की हत्या

By

Published : Jan 6, 2020, 7:37 PM IST

कुरुक्षेत्र के कीर्ति नगर में मामूली कहासुनी के चलते कुछ युवकों ने दो भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है.

kurukshetra roadrage murder
kurukshetra roadrage murder

कुरुक्षेत्र: धर्मनगरी से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया. यहां कीर्ति नगर में दो भाइयों पर मामूली कहासुनी में जानवेला हमला कर दिया जिसमें एक युवक की मौत हो गई. मामला रविवार देर रात का है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि रौशन अपनी दुकान से घर जा रहा था तभी अवैध शराब की दुकान पर कुछ युवकों से बाइक को साइड करने को लेकर कहासुनी हो गई. रोशन ने मौके पर अपने भाई राजकुमार को भी बुला लिया. कहासुनी इतना बढ़ गई कि आरोपियों ने दोनों भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद से ही आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

कुरुक्षेत्र में बाइक साइड करने के लिए बोला तो कर दी युवक की हत्या.

वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से गुस्साए परिजनों ने कुरुक्षेत्र के पुराना बस स्टैंड के नजदीक जाम लगा दिया. कई घंटे जाम लगाने के बाद पुलिस प्रशासन के बार-बार समझाने और आश्वासन देने के बाद परिजनों ने जाम खोल दिया. पुलिस उप-अधीक्षक अजय राणा ने बताया कि एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है. बाकी आरोपियों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए: पूर्व कृषि मंत्री ओपी धनखड़ की फिसली जुबान,सीएए पर बीजेपी के जागरुकता अभियान को बताया नौटंकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details