हरियाणा

haryana

सोनाली फोगाट ने 'भारत माता की जय' नहीं बोलने वालों को कहा पाकिस्तानी, अब मांगी माफी

By

Published : Oct 9, 2019, 10:40 AM IST

मंगलवार को सोनाली ने एक जनसभा के दौरान 'भारत माता की जय' ना बोलने वालों को 'पाकिस्तानी' कह दिया. जिसके बाद अब उन्होंने एक वीडियो जारी कर अपने बयान पर माफी मांगी है.

सोनाली फोगाट ने पहले कहा पाकिस्तानी, फिर रुआंसी होकर मांगी माफी

हिसार: हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार सोनाली फोगाट के एक और बयान ने उन्हें विवाद में ला दिया है. मंगलवार को सोनाली ने एक जनसभा के दौरान 'भारत माता की जय' ना बोलने वालों को 'पाकिस्तानी' कह दिया. जिसके बाद अब उन्होंने एक वीडियो जारी कर अपने बयान पर माफी मांगी है.

सोनाली फोगाट ने मांगी माफी
बीजेपी उम्मीदवार सोनाली फोगाट ने कहा कि अगर मेरी बात से किसी को भी कोई ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगना चाहूंगी. उन्होंने कहा कि हमारा जो देश है, उसके सम्मान के लिए हमें भारत माता की जय हमेशा बोलना चाहिए.

सोनाली फोगाट ने मांगी माफी

ये भी पढ़ें:चुनाव मैदान में BJP के 3 खिलाड़ी, विपक्षियों पर पड़ेंगे कितना भारी ?

सोनाली फोगाट के गुस्से का वीडियो वायरल
आपको बता दें कि बालसमंद में चुनाव प्रचार के दौरान सोनाली फोगाट के गुस्से का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि जब उन्होंने 'भारत माता की जय' के नारे लगाने को कहा, तब भीड़ में कुछ लोग शांत थे. जिसे देखकर फोगाट भड़क गईं और उन्होंने लोगों से पूछा कि, 'पाकिस्तान से आये हो क्या? पाकिस्तानी हो क्या? अगर हिन्दुस्तान से आए हो तो भारत माता की जय बोलो.'

युवाओं पर भड़की सोनाली फोगाट
फोगाट ने इसके बाद भीड़ में नारा नहीं लगाने वालों की ओर देखते हुए कहा, 'मुझे शर्म आती है कि आप जैसे लोग भी भारतीय हैं जो तुच्छ राजनीति के लिए ‘भारत माता की जय' के नारे नहीं लगाते.'

Intro:इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला पहुंचे बहादुरगढ़।
ओमप्रकाश चौटाला ने इनेलो उम्मीदवार पूर्व विधायक नफे सिंह राठी के लिए की वोट की अपील।
आसौदा गांव में किया जनसभा को संबोधित।
कहा-सरकार आने पर प्रदेश के हर एक पढ़े-लिखे युवा को देंगे सरकारी नौकरी।
कहा 36100 बच्चों को नौकरी देने की सजा काट रहा हूं।
सजा पूरी होने के बावजूद भी जबरदस्ती जेल में रखे हुए है सरकार।Body:इंडियन नेशनल लोकदल के सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने बहादुरगढ़ के आसौदा गांव में इनेलो उम्मीदवार नफे सिंह के लिये वोट की अपील की है। बहादुरगढ़ विधानसभा के गांव आसौदा में भारी भीड़ ने ओमप्रकाश चौटाला का जोरदार स्वागत किया। अपने चिरपरिचित अंदाज में चौटाला ने लोगों से उनके घर परिवार का हालचाल और खेतीबाड़ी के बारे में पूछा। चौटाला ने कहा कि इनेलो स्व़ चौधरी देवीलाल का लगाया हुआ पौधा है जो लोगों की सेवा में सदा जुटा रहता है। उन्होंने कहा कि इनेलो सरकार बनते ही प्रदेश के हर युवा को सरकारी नौकरी देने का काम किया जायेगा। बुजुर्गों को हर दिन 100 रूप्ये के हिसाब से बुढ़ापा पेंशन देने का काम भी इनेलो सरकार बनते ही करेगी। ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश में इनेलो की लहर चल रही है। प्रदेश के कई जिले तो ऐसें जहां जिले की तमाम विधानसभा सीटों पर इनेलो के उम्मीदवार एकतरफा जीत हासिल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 3600 बच्चों को नौकरी देने की सजा वो काट रहे हैं और सरकार जबरदस्ती उन्हे जेल में रखे हुये हैं ।उन्होंने बताया कि 65 साल से उपर के लोगों को रिहा करने का काननू है लेकिन 85 साल से ज्यादा उम्र होने और सजा पूरी होने पर भी उन्हे छोड़ा नही जा रहा है।चौटाला ने लोगों से कहा कि जनता के हित के लिये वो फांसी तक चढ़ने को तैयार है। उन्होंनें लोगों से कहा कि एक बार राज बना दो थारे सारे टोटे काढ दयूंगा। ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि बहादुरगढ़ विधानसभा से इनेलो उम्मीदवार नफे सिंह राठी एक मजबूत नेता है जो जनता के हित के साथ सदैव खड़े रहते हैं। उन्होनंे कहा कि नफे सिंह को भारी संख्या में वोट करें ताकि इस प्रदेश को खुशहाली के रास्ते पर लाया जा सके।
बाईट ओमप्रकाश चौटाला
प्रदीप धनखड़
बहादुरगढ़। Conclusion:उन्होंने कहा कि 3600 बच्चों को नौकरी देने की सजा वो काट रहे हैं और सरकार जबरदस्ती उन्हे जेल में रखे हुये हैं ।उन्होंने बताया कि 65 साल से उपर के लोगों को रिहा करने का काननू है लेकिन 85 साल से ज्यादा उम्र होने और सजा पूरी होने पर भी उन्हे छोड़ा नही जा रहा है।चौटाला ने लोगों से कहा कि जनता के हित के लिये वो फांसी तक चढ़ने को तैयार है। उन्होंनें लोगों से कहा कि एक बार राज बना दो थारे सारे टोटे काढ दयूंगा। ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि बहादुरगढ़ विधानसभा से इनेलो उम्मीदवार नफे सिंह राठी एक मजबूत नेता है जो जनता के हित के साथ सदैव खड़े रहते हैं। उन्होनंे कहा कि नफे सिंह को भारी संख्या में वोट करें ताकि इस प्रदेश को खुशहाली के रास्ते पर लाया जा सके।

ABOUT THE AUTHOR

...view details