हरियाणा

haryana

ओपी धनखड़ के कार्यक्रम में कटी लोगों की जेब, लाखों रुपये साफ कर चंपत हुए जेबकतरे

By

Published : Aug 3, 2022, 10:59 PM IST

हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष ओपी धनखड़ के कार्यक्रम में जेबकतरे (Pickpockets in OP Dhankhar program) भी पहुंचे. जिस समय लोग उन्हें माला पहनाकर स्वागत कर रहे थे उसी समय भीड़ का फायदा उठाकर जेबकतरों ने कई लोगों के लाखों रुपये उड़ा दिये. जब कार्यक्रम खत्म हुआ तब उन्हें अपनी जेब कटने का पता चला.

Pickpockets in OP Dhankhar program
Pickpockets in OP Dhankhar program

गुरुग्राम: IMT मानेसर में शहीद सम्मान समारोह में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में स्थानीय निवासियों के साथ-साथ जेबकतरे (Pickpockets in OP Dhankhar program) भी पहुंचे. लोगों को इस बात का अंदाजा नहीं था कि इतने बड़े नेता की मौजूदगी में उनकी जेब काट ली जायेगी. जैसे ही ओपी धनखड़ का लोग अभिवादन करने लगे उसी बीच भीड़ का फायदा उठाकर चोरों ने कई लोगों के जेब काट लिए. चोर करीब 5 लोगों की जेब से 2 लाख रुपये चोरी करके चंपत हो गये.

हैरानी की बात ये है कि ओपी धनखड़ के इस कार्यक्रम में पुलिस भी मौजूद थी. लोगों की मानें तो इस कार्यक्रम में जब ओपी धनखड़ पहुंचे तो वे लोग उनको माला पहनाने के लिए पहुंचे. उसी दौरान चोरों ने भीड़ का फायदा उठाकर उनकी जेब पर हाथ साफ कर दिया. किसी की जेब से 10 हजार, किसी की जेब से 20 हजार रुपये चुरा लिये. एक व्यत्ति की जेब से तो 42 हजार रुपये साफ करके चोर फरार हो गये. कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस कार्यक्रम में गुरुग्राम पुलिस के एसीपी, एसएचओ समेत कई पुलिस अधिकारी तैनात थे. उसके बावजूद बेखौफ चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

ओपी धनखड़ के कार्यक्रम में कटी लोगों की जेब, लाखों रुपये साफ कर चंपत हुए जेबकतरे

गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पुलिस बल मौजूद होने के बावजूद बेखौफ बदमाशों बीजेपी के बड़े नेता के कार्यक्रम में चोरी कर ली. भाजपा की कार्यशाला के बाद ओपी धनखड़ आईएमटी मानेसर में शहीद सम्मान समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. शहीद संदीप सिंह की आज 17वीं पुण्यतिथि थी. इसी मौके पर शहीद सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details