हरियाणा

haryana

समालखा में सीएम मनोहर लाल खट्टर करेंगे ध्वजारोहण, पढ़ें हरियाणा की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Aug 15, 2022, 8:54 AM IST

आज स्वतत्रंता दिवस पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर समालखा के भापरा स्टेडियम मैदान में ध्वजारोहण करेंगे.ध्वजारोहण सुबह 9 बजे किया जाएगा. हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया को अपने नए अध्यक्ष मिल गए हैं. जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला को अध्यक्ष पद के लिए निर्विरोध चुना गया हैं. पढ़ें 9 बजे तक की हरियाणा की 10 बड़ी खबरें...

TOP TEN NEWS OF HARYANA
समालखा में सीएम मनोहर लाल खट्टर करेंगे ध्वजारोहण

Independence Day 2022 समालखा में सीएम मनोहर लाल खट्टर करेंगे ध्वजारोहण

आज स्वतत्रंता दिवस पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर समालखा के भापरा स्टेडियम मैदान में ध्वजारोहण करेंगे.ध्वजारोहण सुबह 9 बजे किया जाएगा.

हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष चुने गए दिग्विजय सिंह चौटाला

हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया को अपने नए अध्यक्ष मिल गए हैं. जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला को अध्यक्ष पद के लिए निर्विरोध चुना गया हैं. उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर हैंडबॉल खिलाड़ियों के लिए प्रतियोगिताएं आयोजित करवाना अपनी प्राथमिकता बताई है.

कुरुक्षेत्र में विभाजन विभीषिका दिवस पर सीएम बोले, कुरुक्षेत्र में बनेगा विश्व का पहला पंजाबी धाम

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कुरुक्षेत्र की पावन धरा पर विश्व का पहला पंजाबी धाम बनेगा. इस पंजाबी धाम में भारत-पाक बंटवारे के दृश्य देखने को मिलेंगे.

पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट को मिले 11 नए जज, देखें लिस्ट

सुप्रीम कोर्ट कोलोजियम ने पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट के 13 वकीलों को जज नियुक्त करने की सिफारिश की थी. जिनमें से पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट को 11 जज मिल गए हैं.

नूंह में सड़क हादसा, संतुलन बिगड़ने के कार गड्ढे में गिरी, चार घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग 248ए पर पॉलिटेक्निक कॉलेज मालब के पास बारातियों की ब्रेजा कार डंपर से बचाव लेते समय अनियंत्रित (road accident in nuh) हो गई. जिसमें सवार 4 बारातियों को चोट आने की खबर है. गनीमत रही कि गाड़ी में लगे एयर बैग ने बारातियों की जान बचाई, वर्ना इस खूनी मार्ग पर एक बड़ा सड़क हादसा हो सकता था. हादसे में अनियंत्रित होकर ब्रेजा कार सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी, जिससे गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

महेंद्रगढ़ में मानव कंकाल क्षतविक्षत हालत में मिला, नहीं हुई शिनाख्त

रविवार को अटेली बैगपुर गांव महेंद्रगढ़ में मानव कंकाल क्षतविक्षत हालत में मिला. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कंलाक को नारनौल सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवाया.

कॉमनवेल्थ गेम्स में कांस्य पदक जीतकर लौटे पहलवान मोहित का जोरदार स्वागत

राष्ट्रमंडल खेलों की कुश्ती प्रतिस्पर्धा में कांस्य पदक जीतने वाले पहलवान मोहित का घर लौटने पर जोरदार स्वागत हुआ. कांस्य पदक जीतने के बाद मोहित ने कहा कि उनके हौंसले बुलंद हैं और उसका अगला लक्ष्य ओलंपिक में देश के लिए पदक जीतना है.

लंपी स्किन डिजीज के खतरे को देखते हुए पशु चिकित्सकों व वीएलडीए की 1 महीने तक छुट्टियां रद्द

हरियाणा में लंपी स्किन डिजीज फैलती जा रही है. जिससे पशुओं को बचाने के लिए पशुपालन विभाग पशु पालकों को जागरूक कर रहा है. भिवानी में भी पशु पालकों को बीमारी के बारे में बताया गया और बीमारी के खतरे को देखते हुए पशु चिकित्सकों व वीएलडीए की छुट्टियां रद्द कर दी हैं.

नूंह में इस्लामिक मदरसे के बच्चों ने निकाली तिरंगा यात्रा, बच्चों की देशभक्ति को हर कोई कर रहा सलाम

रविवार को सैकड़ों इस्लामिक मदरसों के बच्चों ने दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे नूंह में तिरंगा यात्रा निकाली. बच्चों के तिरंगा यात्रा निकालने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लूट और स्नेचिंग के 2 आरोपी गिरफ्तार, नशे की लत पूरा करने के लिए देते थे वारदात को अंजाम

सोनीपत पुलिस ने लूट और स्नेचिंग करने वाले 2 आरोपियों को चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार किया है. आरोपी शौक व नशे की लत पूरा करने के लिए लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details