हरियाणा

haryana

हरियाणा में गणपति विसर्जन के दौरान हुए हादसे में 7 की मौत, सीएम खट्टर ने जताया दुख

By

Published : Sep 10, 2022, 9:17 AM IST

गणपति विसर्जन के दौरान हरियाणा के महेंद्रगढ़ और सोनीपत जिले में सात लोगों के मौत की खबर सामने आई (Accident during Ganesh idol immersion in Haryana) है. कुछ लोगों को रेस्क्यू कर बचा लिया गया है. वे अस्पताल में भर्ती है.

Ganesh Visarjan Haryana
सीएम मनोहर लाल खट्टर

चंडीगढ़: गणेश विसर्जन के मौके पर हरियाणा के महेंद्रगढ़ और सोनीपत जिले में बड़ा हादसा हो (Accident during Ganesh idol immersion in Haryana) गया. दरअसल गणपति विसर्जन के दौरान महेंद्रगढ़ में 4 और सोनीपत जिले में 3 लोगों की डूबने के कारण मौत हो गई है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हादसे पर दुख जताया है. साथ ही मृतकों के परिजनों को मदद का भरोसा दिलाया है.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीटर पर लिखा कि गणपति विसर्जन के दौरान हुई ये असमय मौत की घटना काफी दुखद और दिल दहला देने वाली है. ऐसे मुश्किल समय में हम इन लोगों के परिवार के साथ हैं. कई लोगों को डूबने से बचा लिया गया है और अस्पताल पहुंचाया गया है. मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

जानकारी के मुताबिक महेंद्रगढ़ में गणेश मूर्ति विसर्जन के दौरान हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि आसनवास की बड़ी नहर में मूर्ति विसर्जित करते समय करीब 10 से 15 लोग तेज बहाव में बह ((People drowned during idol immersion) गये. यहां कुल 4 लोगों के मौत की खबर है. जबकि 5 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. कई लोगों को लापता बताया जा रहा है. भीड़ ज्यादा होने के चलते डूबने वालों की सही संख्या अभी पता नहीं चल पाई है. मरने वालों के नाम आकाश, निकुंज, टिंकू और नितिन है. ये सभी महेंद्रगढ़ के ढाणी मोहल्ला के रहने वाले हैं. अंदेशा जताया जा रहा है कि डूबने वालों में अभी भी 3-4 लोग लापता हैं.

बता दें कि महेंद्रगढ़ के अलावा सोनीपत के मीमारपुर घाट पर अपने बेटे और भतीजे के साथ मूर्ति विसर्जन के लिए गए एक शख्स की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-Exclusive: महेंद्रगढ़ में गणेश विसर्जन के दौरान 4 की मौत, देखिए डूबने का खौफनाक वीडियो

ये भी पढ़ें-हरियाणा में गणेश मूर्ति विसर्जन के दौरान नहर में बहे लोग, 4 की मौत, कई लापता

ABOUT THE AUTHOR

...view details