हरियाणा

haryana

अंबाला में महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन, महिलाओं ने पीपे बजाकर जताया विरोध

By

Published : Mar 31, 2022, 3:49 PM IST

बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अंबाला में प्रदर्शन किया. इस दौरान महिलाओं ने खाली पीपे बजाकर विरोध जताया.

congress protest in ambala
अंबाला में कांग्रेस का प्रदर्शन

अंबाला: देश मे बढ़ रही कमर तोड़ महंगाई को लेकर कांग्रेस सड़कों पर उतर आई है. उसी कड़ी में गुरुवार को अंबाला छावनी के सदर बाजार में कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन (congress protest in ambala) किया. खाली गैस सिलेंडर व तेल के खाली पीपे लेकर कांग्रेसी धरने पर बैठे. महिलाओं ने पीपे बजाकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. कांग्रेसियों ने सरकार के खिलाफ बिगुल फूंकते हुए अंबाला छावनी के सदर बाजार चौक पर महंगाई मुक्त भारत अभियान की शुरुआत की, जिसमें अंबाला कैंट और अंबाला सिटी के कांग्रेसियों ने हिस्सा लिया.

अंबाला में महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन

धरने में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा भी शामिल होने वाली थी, लेकिन तबीयत खराब होने के चलते वे प्रदर्शन में शामिल नहीं हो पाईं. उनकी जगह विधायक वरुण चौधरी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि रोजमर्रा की चीजों के बढ़ते हुए दाम को लेकर जहां आम जनता पूरी तरह से परेशान है. वहीं, राज्य और केंद्र उन्हें लूटने का काम कर रही है. पेट्रोल-डीजल, गैस सिलेंडर जैसी आवश्यक वस्तुओं के दाम में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. आम आदमी की जरुरत पेट्रोल-डीजल के दाम रोज बढ़ाए जा रहे हैं. जिससे आम आदमी के घर का बजट बिगड़ता जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details