दिल्ली

delhi

दिल्ली में सड़क हादसे में एक परिवार तबाह, पिता-पुत्र की मौत तो मां और बेटा घायल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 21, 2023, 1:58 PM IST

Rajauori Road Accident :दिल्ली के रजौरी गार्डन इलाके में सोमवार देर रात रफ्तार के कहर ने एक परिवार को तबाह कर दिया.स्कूटी पर सवार जब पति-पत्नी और दो बच्चे जा रहे थें तभी पीछे से आती कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी. जिसमें पिता और उसके 8 साल के बच्चे की मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली :दिल्ली के वेस्ट जिले के राजौरी गार्डन इलाके में सोमवार और मंगलवार देर रात के बीच रफ्तार के कहर ने दो जिंदगी लील ली और एक अच्छा खासे परिवार को बर्बाद कर दिया. दरअसल स्कूटी से जा रहे पति-पत्नी और उनके दो बेटों को तेज रफ्तार कार ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें पिता और एक पुत्र की मौत हो गई. जबकि मां और एक बेटा बुरी तरह घायल है. उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है .

ये भी पढ़ें : दिल्ली के रोहिणी में डीटीसी बस पलटी, हादसे में तीन लोग घायल

वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्र वीर से मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद घायलों को पास के निजी अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने परिवार के मुखिया दिनेश और उनके 8 साल के पुत्र दक्ष को मृत घोषित कर दिया. जबकि दिनेश की पत्नी प्रीति और 8 महीने के पुत्र परायण का इलाज चल रहा है. उन दोनों को भी गंभीर चोट आई है.

फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. साथ ही हादसे वाली जगह और उस रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. ताकि उस कार का पता लगाया जा सके, जिसकी गलती से एक परिवार खत्म हो गया. पुलिस एफआऱआई दर्ज कर कार सवार को ढूंढने में लगी हुई है. इससे पहले एक सप्ताह के भीतर ही दिल्ली पुलिस के एक जवान को सड़क हादसे में चोट आई थी. वहीं दूसरी तरफ तिलक नगर थाना इलाके में सड़क पर ही कार सवार के झगड़े में दो युवक को गोली मार दी गई थी.

ये भी पढ़ें : दिल्ली एनसीआर में बहुत खराब श्रेणी में प्रदूषण का स्तर, तेज हवा से राहत के आसार

ABOUT THE AUTHOR

...view details