दिल्ली

delhi

जनकपुरी में होली मिलन, बीजेपी नेता बता रहे एकीकृत एमसीडी के फायदे

By

Published : Mar 13, 2022, 11:13 AM IST

तीनों एमसीडी को एक करने को लेकर बीजेपी नेता अलग-अलग कार्यक्रम में लोगों को इसके फायदे बताने में जुट गए हैं. जनकपुरी में आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी नेता आशीष सूद ने एकीकृत MCD के फायदे बताए.

Holi milan
Holi milan

नई दिल्ली:तीनों एमसीडी को एक करने को लेकर बीजेपी नेता अलग-अलग कार्यक्रम में लोगों को इसके फायदे बताने में जुट गए हैं. जनकपुरी में आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी नेता आशीष सूद ने एकीकृत MCD के फायदे बताए. उन्होंने कहा कि MCD एक्ट बहुत पुराना है. MCD एक्ट जिस समय बनाया गया था उस वक्त दिल्ली की जनसंख्या इतनी नहीं थी, इसलिए अब उसे बदलने की जरूरत है. जिससे विकास के काम को गति मिल सके और दिल्ली में रहने वालों को सुविधाएं मिल सके.

पांच राज्यों के परिणाम की घोषणा से ठीक एक दिन पहले चुनाव आयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली नगर निगम की तारीख की घोषणा टाल दी, जिसके बाद से ही आप लगातार बीजेपी पर हमलावर है. आप लगातार यह कह रही है कि बीजेपी को एससीडी में हार का डर सता रहा है. वहीं बीजेपी नेता अलग-अलग कार्यक्रम में लोगों को एकीकृत एमसीडी के फायदे गिनाने में जुटी है. ऐसा ही हुआ जनकपुरी में आयोजित फूलों की होली कार्यक्रम में. कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी नेता और जम्मू कश्मीर के प्रभारी आशीष सूद ने मंच से लोगों को एक एमसीडी के फायदे बताए. आशीष सूद के इस बात से ये साफ हो गया कि अब एमसीडी के चुनाव की तारीश तभी तय होगी जब तीनों निगमों को एक कर दिया जाएगा.

जनकपुरी में होली मिलन

ये भी पढ़ें: दिल्ली नगर निगम चुनाव : सुनिए टिकट के लिए गंभीर के सामने बीजेपी नेता क्या-क्या कर रहे दावे

वहीं साउथ एमसीडी के मेयर मुकेश सूर्यान का कहना है कि जब तीनों एमसीडी एक होगी तो दिल्ली के हर एक वार्ड में विकास होगा और तमाम बुनियादी सुविधाएं लोगों को बेहतर रूप से मिल पाएंगी, साथ ही आर्थिक हालात भी मजबूत होगी. नेताओं के इस बयान से एक बात तो साफ है कि आने वाले दिनों में चुनाव एकीकृत एमसीडी के लिए होगी, जिसकी तैयारी शुरू हो चुकी है.

जनकपुरी में होली मिलन

बता दें कि जनकपुरी में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें काफी संख्या में लड़कियां और महिलाएं आई थीं. इस कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम के बीच फूलों की होली लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी रही. कार्यक्रम में साफ तौर पर देख सकते हैं की भारी संख्या में लड़कियां और महिलाएं होली के गीतों पर जमकर झूमीं और फूलों की होली खेलीं. दरअसल रंगों के त्योहार होली पर इस तरह का आयोजन कोरोना के कारण पिछले दो साल तक नहीं हो पाया था. अब हालात सामान्य होने के बाद लोग होली उत्सव होली से पहले मना रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details