दिल्ली

delhi

लोगों की सेवा करते कोविड में पति का देहांत, पत्नी उतरी चुनावी मैदान में

By

Published : Nov 24, 2022, 7:46 PM IST

कोरोना महामारी के दौरान लोगों की सेवा करते-करते बीजेपी के पार्षद सतपाल खरवाल पाली की मौत हो गई थी, जिसके बाद बीजेपी ने उनकी पत्नी सुमन खरवाल पाली को मैदान में उतार दिया है.

चुनावी मैदान में उतरी सुमन खरवाल पाली
चुनावी मैदान में उतरी सुमन खरवाल पाली

नई दिल्ली:बीजेपी के पार्षद सतपाल खरवाल पाली जो तहबजारी कमेटी के चेयरमैन भी थे. वह कोविड के दौरान अपने क्षेत्र के लोगों की मदद करते कोरोना की चपेट में आ गए थे और उनकी मौत हो गई थी. उनकी जगह बीजेपी ने उनकी पत्नी सुमन खरवाल पाली को मैदान में उतार दिया है.

सिख बाहुल्य चौखंडी नगर क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतरी सुमन खरवाल पाली इलाके में घूमकर सुबह से लेकर रात होने तो प्रचार प्रसार में लगी हुई हैं. लगातार लोगों के बीच पहुंचकर बता रही हैं. उनकी मदद करते हुए सतपाल पाली ने अपनी जान की और अपने घर की परवाह नहीं की. कोविड में भी काम को लेकर लगे रहे, जिसकी वजह से कोरोना की चपेट में आ गए थे और उनका देहांत हो गया था.

एमसीडी चुनाव प्रचार के दौरान सुमन खरवाल पाली ने कहा कि हम लोगों की स्थनीय समस्यांओं को दूर करेंगे. सबसे पहले इस इलाके में सफाई की समस्या है, जो हम जल्द से जल्द दूर करेंगे. यहां जगह जगह कूड़े के ढेर लगे हैं और सड़कों पर लाइटें भी नहीं लगी हुई हैं. हम इन सभी चीजों को ठीक करेंगे. सुमन खरवाल पाली लगातार रात में भी पदयात्रा करके अपनी बात लोगों के सामने रख रही हैं. वह बता रही हैं कि जो काम सतपाल पाली जी ने किया था, उस काम को आने वाले समय में और आगे बढ़ाएंगे. जो काम रह गया, उसे आगे पूरा करेंगे.

चुनावी मैदान में उतरी सुमन खरवाल पाली

ABOUT THE AUTHOR

...view details