दिल्ली

delhi

अंकित गुर्जर हत्याकांड में तिहाड़ जेल के और स्टाफ पर गिर सकती है गाज, DIG की जांच रिपोर्ट

By

Published : Sep 8, 2021, 10:57 AM IST

Tihaad Jail

तिहाड़ जेल में बंद कैदी अंकित गुर्जर हत्या मामले में डीआईजी की जांच रिपोर्ट आ गई है. इसमें कुछ और जेल स्टाफ की लापरवाही सामने आई है. इस मामले में पहले ही डिप्टी सुपरिटेंडेंट, दो असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट और एक वार्डन को सस्पेंड किया जा चुका है.

नई दिल्ली:तिहाड़ जेल में बंद कैदी अंकित गुर्जर हत्याकांड में तिहाड़ जेल के DIG की जांच रिपोर्ट आ गई है. इसमें कुछ और जेल स्टाफ की लापरवाही सामने आई है. इस मामले में पहले ही डिप्टी सुपरिटेंडेंट, दो असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट और एक वार्डन को सस्पेंड किया जा चुका है.

बता दें कि अंकित गुर्जर का शव 4 अगस्त को जेल में मिला था. आरोप है कि पीट-पीटकर उसकी हत्या की गई थी. इस मामले में जेल अधिकारियों की तरफ से उस वक्त कहा गया था अंकित के पास मोबाइल फोन मिला था.

ये भी पढ़ें: दिल्ली एम्स में हुए घोटाले को लेकर दर्ज हुई एफआईआर, ईओडब्ल्यू करेगी जांच

ये भी पढ़ें-तिहाड़ जेल में अंकित गुर्जर की मौत: कोर्ट के आदेश के बाद हत्या का मामला दर्ज

इस मामले में तिहाड़ जेल के डीआईजी की जांच रिपोर्ट के बाद कुछ और जेल स्टाफ पर गाज गिर सकती है. जेल अधिकारियों का कहना है डीआईजी ने अपनी जांच रिपोर्ट तिहाड़ जेल के डीजी को सौंप दी है. एक-दो दिन में रिपोर्ट के आधार पर लापरवाही बरतने वाले स्टाफ पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-गैंगस्टर अंकित गुर्जर हत्याकांड में चश्मदीद कैदी ने बताई सच्चाई, पढ़ें खबर

इनमें तीन-चार स्टाफ और नप सकते हैं. इनके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू की जाएगी. इससे पहले सस्पेंड किए गए चारों जेल स्टाफ के खिलाफ भी विभागीय जांच शुरू की जाएगी. जेल प्रशासन का कहना है अभी रिपोर्ट की स्टडी चल रही है एक-दो दिन में इसके आधार पर एक्शन लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details