दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर को किया गिरफ्तार, तलाशी में मिला ये सामान

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 6, 2024, 10:35 AM IST

Updated : Jan 6, 2024, 11:03 AM IST

Lawrence Bishnoi gang shooter arrested: दिल्ली में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर को गिरफ्तार किया गया है. यह कारनामा दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कर दिखाया है.

Lawrence Bishnoi Gang
Lawrence Bishnoi Gang

नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है, जो लॉरेंस बिश्नोई-काला राणा गैंग का बताया जा रहा है. इसे दिल्ली के रोहिणी इलाके में ट्रैप लगाकर दबोचा गया, जिसकी पहचान प्रदीप सिंह के रूप में की गई है. इसके पास से पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. स्पेशल सेल के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, इस शूटर के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके आधार पर छानबीन की जा रही थी.

टेक्निकल सर्विलांस और इनफॉर्मर से सूचना मिली थी कि प्रदीप, रोहिणी इलाके में किसी से मिलने के लिए आने वाला है. इस सूचना की पुष्टि होने के बाद, स्पेशल सेल की टीम ने ट्रैप लगाया और शूटर को घेरकर दबोज लिया. इसके बाद जब आरोपी की तलाशी ली गई तो उसके पास से हथियार और कारतूस बरामद किया गया. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा: सरिया स्क्रैप माफिया रवि काना गैंग के दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि पूछताछ में ही पता चल पाएगा कि उसके ऊपर पहले से कितने मामले दर्ज हैं और वह किससे मिलने के लिए आया था. साथ ही यह भी सामने आने की उम्मीद है कि यह हथियार उसे किसने उपलब्ध कराए. गौरतलब है कि स्पेशल सेल की टीम ने पिछले साल भी कई ऐसे गैंगस्टर और उनके शूटरों को गिरफ्तार किया था. लॉरेंस विश्नोई गैंग के इस शूटर की गिरफ्तारी, बड़ी कामयाबी मानी जा रही है.

यह भी पढ़ें-घायल आरोपी को लेकर अस्पतालों का चक्कर लगाती रही पुलिस, इलाज न मिलने से तोड़ा दम

Last Updated :Jan 6, 2024, 11:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details