दिल्ली

delhi

Delhi Crime: द्वारका पुलिस ने 70 लोगों को बांटे 13 लाख के मोबाइल....?? जानें क्या है मामला

By

Published : Jun 26, 2023, 12:20 PM IST

द्वारका पुलिस ने 70 लोगों को 13 लाख रुपये के मोबाइल फोन बांटे, जो उनसे लूटे या चोरी कर लिये गए थे. इनमें बुजुर्ग और महिलाओं के साथ ही दिव्यांग भी शामिल थे. स्पेशल पुलिस कमिश्नर डॉक्टर सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि पुलिस की तरफ से आगे भी लगातार इस तरह का प्रयास जारी रहेगा.

द्वारका पुलिस ने 70 लोगों को बांटे 13 लाख के मोबाइल
द्वारका पुलिस ने 70 लोगों को बांटे 13 लाख के मोबाइल

स्पेशल पुलिस कमिश्नर डॉक्टर सागर प्रीत हुड्डा

नई दिल्ली: दिल्ली की सड़कों पर मोबाइल स्नैचिंग के साथ-साथ बसों में जेबतराशी होना आम बात है. जिनका मोबाइल चला जाता है, उनको कई दिनों तक काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है, क्योंकि सारे कॉन्टैक्ट्स और डिटेल्स मोबाइल फोन के अंदर होता है. लेकिन जब वही लूटा या छीना गया मोबाइल फोन पुलिस आपको बुलाकर सकुशल लौटाए तो आपका भी भरोसा दिल्ली पुलिस पर जरूर होने लगेगा. जी हां, आज ऐसे ही एक मामले में स्पेशल पुलिस कमिश्नर डॉक्टर सागर प्रीत हुड्डा ने 70 लोगों को उनका मोबाइल फोन लौटाया, जिनमें बुजुर्ग और महिलाओं के साथ ही दिव्यांग भी शामिल थे.

द्वारका जिला पुलिस मुख्यालय में रविवार देर शाम आयोजित एक कार्यक्रम में उपनगरी द्वारका से लेकर दिल्ली देहात के अलग-अलग गांव के रहने वाले लोगों ने कार्यक्रम में शिरकत की. बाबा हरिदास नगर से एक दिव्यांग भी पहुंचे थे, जिनका मोबाइल लूट लिया गया था, जो आंख से देख नहीं सकते थे. इनमें काफी संख्या में कॉलेज में पढ़ने वाली या जॉब करने वाली युवतियां शामिल थी.

ये भी पढ़ें: द्वारका जिला पुलिस ने उपलब्ध करवाया प्रोटेक्शन किट

इस अवसर पर स्पेशल पुलिस कमिश्नर डॉक्टर सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि द्वारका पुलिस ने जून में 129 मोबाइल फोन बरामद किया है. जिनमें से 70 को आज लोगों को बुलाकर वापस किया गया. आगे लगातार पुलिस का इस तरह का प्रयास जारी रहेगा. डीसीपी एम हर्षवर्धन ने कहा कि बड़े क्राइम पर तो एक्शन होता ही है, लेकिन स्ट्रीट क्राइम पर निगरानी करके एक्शन करने से लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास और बढ़ता है. लोगों को वापस किए गए मोबाइल फोंस की कीमत 13 लाख रुपये है. लोगों ने अपने मोबाइल को पाकर दिल्ली पुलिस का शुक्रिया कहा.

ये भी पढ़ें: Operation varchasv abhiyaan: लाेगाें में इमेज बनाने के लिए सड़काें पर उतरी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details