दिल्ली

delhi

Greater Noida Crime: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की परिजनों ने की पिटाई, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

By

Published : Aug 5, 2023, 7:13 PM IST

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की परिजनों ने की पिटाई
प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की परिजनों ने की पिटाई

ग्रेटर नोएडा में प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी की परिजनों ने जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आगे की जांच शूरू कर दी है.

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की परिजनों ने की पिटाई

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे युवक की लड़की के परिजनों ने जमकल पिटाई कर दी. मारपीट के दौरान युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों ने घायल अवस्था में लड़के को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसका उपचार चल रहा है. वहीं इकोटेक 3 पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आगे की जांच शूरू कर दी है.

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के अच्छेजा गांव का रहने वाला अयान अपनी प्रेमिका से मिलने इकोटेक-3 थाना क्षेत्र के सदल्लापुर गांव पहुंच गया. यहां पर युवती के परिजनों ने अयान को पकड़ कर उसके साथ जमकर मारपीट की. उसके बाद घायल अवस्था में युवक को एक कमरे में बंद कर दिया और उसके परिजनों को फोन कर घर पर बुला लिया. घायल अयान के भाई आस मोहम्मद ने बताया कि उसका भाई इंस्टाग्राम पर एक युवती से चैट करता था. दोनों के बीच बातचीत भी होती थी. इसी दौरान युवती ने ही उस अपने घर पर बुलाया था. जिसके बहकावे में आकर वह उसके घर चला गया. वहीं पर युवती के परिजनों ने अयान को देख लिया और मारपीट की.

घायल अयान के भाई ने बताया कि अयान के हाथ और पैर में फ्रैक्चर आया है. जबकि उसके कई दांत भी तोड़ दिए गए हैं. गंभीर रूप से घायल अयान पर युवती के परिजनों ने चोरी का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि युवक उनके घर में चोरी करने आया था और वह तीसरी मंजिल से गिर गया. इस मामले में पुलिस से शिकायत कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं गंभीर रूप से घायल लड़के का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: पार्किंग के विवाद में शख्स की पिटाई कर तोड़े दांत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें:Unsafe Delhi: कारण- प्रेम प्रसंग, ब्रेकअप व अलगाव; नतीजा- तीन दिन में तीन महिलाओं की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details