दिल्ली

delhi

Class 12th Student Stabbed in Kalkaji: पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, एक अन्य हिरासत में

By

Published : Feb 1, 2023, 11:16 AM IST

Class 12th Student Stabbed in Kalkaji

राजधानी में 12वीं कक्षा के छात्र की चाकू गोदकर की गई हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं मामले में एक अन्य को हिरासत में भी लिया गया है.

नई दिल्ली: दिल्ली के कालकाजी इलाके में 12वीं के छात्र की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है. इससे पहले सोमवार को कालकाजी इलाके में छात्रों के दो गुटों में हुए झगड़े में एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी.

बुधवार को मामले की जानकारी देते हुए दक्षिण पूर्वी जिले की डीसीपी ईशा पांडे ने बताया कि, इलाके में 12वीं के छात्र की हत्या के मामले में की गई जांच में सामने आया है कि 28 जनवरी को दो स्कूल के छात्रों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. इसके बाद दूसरे स्कूल के छात्रों ने बदला लेने की सोचकर और स्कूल टाइम खत्म होने के बाद सोमवार को कालकाजी इलाके के स्कूल के पास हंसराज सेठी पार्क के पास एकत्रित हुए थे.

यह भी पढ़ें-दिल्ली: कालकाजी में 12वीं के छात्र की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जब मोहन वहां आया तो उन्होंने उसके साथ झगड़ा किया और उसे चाकू मारकर फरार हो गए. इस मामले में 18 वर्षीय शिवा को गिरफ्तार किया गया है जो पुल प्रहलादपुर इलाके का रहने वाला है. उसके अलावा मामले में एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि सोमवार को हुई इस घटना में मृतक की पहचान 18 वर्षीय मोहन के रूप में हुई थी. आरोपी ने उसके सीने पर चाकू से वार किया था, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

यह भी पढ़ें-विवेक विहार इलाके में युवक की चाकू से गोदकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details