दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: स्थानीय नेता ने रोड कार खड़ी कर मनाया बर्थडे, साथी ने लहराया हथियार, वीडियो वायरल

By

Published : Jan 17, 2023, 1:55 PM IST

Local leader celebrated birthday on road

गाजियाबाद के एक स्थानीय नेता का रोड पर गाड़ी खड़ी कर के बर्थडे मनाने का वीडियो सामने आया है. वीडियो में साथ खड़ा व्यक्ति हथियार लहराते हुए भी दिखाई दे रहा है. कहा जा रहा है कि इस दौरान फायरिंग भी की गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रोड पर गाड़ी खड़ी कर के बर्थडे मनाने का वीडियो

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में एक स्थानीय नेता की बर्थडे पार्टी में जमकर नियमों की धज्जियां उड़ाई गईं. इस दौरान पार्षद के साथी न सिर्फ रोड पर गाड़ी खड़ी करके केक काटते हुए दिखाई दिए, बल्कि उनमें से एक के हाथ में हथियार भी नजर आया. बताया जा रहा है कि इस दौरान हवाई फायरिंग भी की गई. रोड पर गाड़ी खड़ी कर के बर्थडे मनाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल, मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके का है, जहां से एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो साहिबाबाद के वार्ड नंबर 40 के पार्षद हिमांशु चौधरी की फेसबुक लाइव पोस्ट से लिया गया है. इसमें वह रोड पर गाड़ी खड़ी कर के केक काटते हुए दिखाई दे रहा है, जिसमें उसके साथ कुछ अन्य लोग भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और वीडियो की लोकेशन का पता लगाया जा रहा है. हालांकि वीडियो पीछे एक कोचिंग सेंटर नजर आ रहा है, लेकिन अभी सटीक स्थान की जानकारी नहीं मिली है. लेकिन कहा जा रहा है कि पुलिस मामले में जल्दी ही कोई कार्रवाई कर सकती है.

यह भी पढ़ें-एलिवेटेड रोड पर कार के बोनट पर बैठकर गुड़गुड़ाया हुक्का, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इससे पहले गाजियाबाद की एलिवेटेड रोड पर व्यक्ति के रोड पर गाड़ी खड़ी कर के बोनट पर हुक्का गुड़गुड़ाने की घटना सामने आई थी. इस घटना का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस वीडियो के ही माध्यम से ही आरोपी तक पहुंची थी और उसे गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद: एलिवेटेड रोड को पार्टी हॉल बताना पड़ा महंगा, इंस्टाग्राम रील वायरल होने पर दो युवक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details