दिल्ली

delhi

सनलाइट कॉलोनी इलाके में युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म

By

Published : Feb 23, 2023, 11:10 PM IST

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि सात फरवरी को उसका एक जानकार घनश्याम उसे सराय काले खां इलाके में एक होटल में लेकर आया था, जहां आरोपित ने उसके साथ कई बार जबरन दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की. पीड़िता के बेसुध हो जाने पर आरोपित उसे बाथरूम में बंद कर बाहर चला गया. होश आने पर पीड़िता ने अपनी एक सहेली को फोन किया सहायता के लिए उस होटल में बुलाया. जिसके बाद उसकी सहेली उस होटल में पहुंची और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

सनलाइट कॉलोनी इलाके में युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म

नई दिल्ली:दिल्ली के दक्षिण पूर्वी जिले के सनलाइट कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार सनलाइट कालोनी इलाके में युवती को बंधक बनाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. वारदात की सूचना पीड़िता की सहेली ने पुलिस को दी और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया. सनलाइट कालोनी थाना पुलिस ने दुष्कर्म और मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें:एयरफोर्स में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाल हुआ गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक पीड़िता अपनी बहन के दो बच्चों के साथ संगम विहार में रहती है. उसने अपनी बहन के दो बच्चों को गोद लिया हुआ है. पीड़िता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि सात फरवरी को उसका एक जानकार घनश्याम उसे सराय काले खां इलाके में एक होटल में लेकर आया था, जहां आरोपित ने उसके साथ कई बार जबरन दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की. पीड़िता के बेसुध हो जाने पर आरोपित उसे बाथरूम में बंद कर बाहर चला गया. होश आने पर पीड़िता ने अपनी एक सहेली को फोन किया सहायता के लिए उस होटल में बुलाया. जिसके बाद उसकी सहेली उस होटल में पहुंची और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी. वारदात की सूचना मिलने पर सनलाइट कालोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता के बयान के आधार पर दुष्कर्म व अन्य कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित युवती ने बताया है कि घनश्याम नाम के आरोपी से उसकी मुलाकात पलवल में हुई थी. आरोपी ने खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर नशे की हालत में पीड़िता की अश्लील फोटो खींच ली और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर जुलाई 2022 से अब तक कई बार दुष्कर्म किया. आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल कर उससे पैसे की भी मांग करता था. उसने पीड़िता से 6 लाख रुपये और जेवर वसूले थे. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें: AATS स्टाफ ने ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया, चार मोटरसाइकिल बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details