दिल्ली

delhi

पुलिस ने लापता सीनियर सिटीजन को परिजनों से मिलवाया

By

Published : Jan 30, 2021, 12:10 PM IST

मालवीय नगर में घर से घूमने के निकले एक वरिष्ठ नागरिक लापता हो गएल थे. जिन्हें साउथ दिल्ली के मालवीय नगर थाने की पुलिस ने एक घंटे के भीतर ही तलाश कर उनके परिजनों से मिलवाने में सफलता हासिल की है.

Delhi Police searches missing senior citizen within an hour
दिल्ली पुलिस ने लापता बुजुर्ग को परिजनों को सौंपा

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के मालवीय नगर थाने की पुलिस को सूचना मिली कि नवजीवन में रहने वाले 76 साल के बुजुर्ग घर से लापता हो गए हैं. मामले की जानकारी पाते ही मालवीय नगर थाने की पुलिस सक्रिय हो गई. महज एक घंटे के भीतर ही पुलिस ने लापता हुए सीनियर सिटीजन को उनके परिजनों से मिलवाने में सफलता हासिल की है.

दिल्ली पुलिस ने लापता बुजुर्ग को परिजनों को सौंपा



शाम को घर से घूमने के निकले थे

डॉ आर के एम भंडारी शाम को घर से घूमने के निकले थे और जब काफी देर बीत जाने के बाद भी वे घर वापस नहीं लौटे तो परिजन परेशान हुए. परिजन आस-पास खोजने लगे, लेकिन जब डॉक्टर आरकेएम भंडारी का कोई पता नहीं लगा. परिजनों ने इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस को दी. मालवीय नगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर संदीप यादव ने बीट स्टाफ की मदद से 1 घंटे के भीतर ही लापता डॉ. आर के एम भंडारी को ढूंढ़ लिया.

खिड़की एक्सटेंशन में घूम रहे थे

एसआई संदीप यादव के मुताबिक डॉ आरकेएम भंडारी खिड़की एक्सटेंशन में घूम रहे थे. वहां पर किसी ने उन्हें बैठा लिया था और चाय पिला रहा था. जब उन्होंने डॉ आर के एम भंडारी का फोटो उनकी बेटी को दिखाया तो बेटी ने बताया कि हां उनके ही पिता हैं, जो गायब हो गए हैं इसके बाद दिल्ली पुलिस ने 1 घंटे के भीतर ही डॉ. भंडारी को उनके परिजनों को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें:-दिल्ली के होटल और बैंक्वेट कारोबारियों ने स्वास्थ्य मंत्री से की मुलाकात, रखी अपनी मांग

दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरके एम भंडारी सीनियर सिटीजन हैं और उन्हें मानसिक समस्या भी है. वह घर से बाहर घूमने के लिए निकले थे लेकिन घर पर नहीं पहुंचे. स्थानीय आरडब्ल्यूए और परिजनों ने दिल्ली पुलिस से मदद मांगी और दिल्ली पुलिस ने 1 घंटे के भीतर ही डॉ आरकेएम भंडारी को खोजकर सकुशल उनके परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details