दिल्ली

delhi

आठवीं के छात्रों के दो गुटों में हुआ झगड़ा, बीच-बचाव करने गए युवक को मारा चाकू

By

Published : Apr 20, 2023, 8:25 PM IST

दिल्ली के कालकाजी में छात्रों के दो गुटों के बीच हुए झगड़े को शांत करने गए एक युवक पर चाकू से हमला करने क मामला सामने आया है. पीड़ित युवक की हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharatd
Etv Bharatd

छात्रों के बीच हुए झगड़े के दौरान बीच-बचाव करने गए युवक को मारा चाकू

नई दिल्ली:दिल्ली के कालकाजी इलाके में छात्रों के दो गुटों के बीच हुए झगड़े के दौरान चाकू चलने की वारदात सामने आई है. इसमें बीच-बचाव करने गए एक युवक को चाकू मार दिया गया, जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. बता दें, कालकाजी इलाके में ही बीते जनवरी माह में भी छात्रों के दो गुटों में हुए भिड़ंत के दौरान चली चाकू में एक 12वीं के छात्र की हत्या कर दी गई थी.

जानकारी के अनुसार, बुधवार दोपहर स्कूल की छुट्टी होने के बाद जब छात्र घर जा रहे थे, उसी दौरान छात्रों के दो गुटों के बीच झगड़ा होने लगा. बच्चों का झगड़ा होता देख एक पड़ोसी जो बच्चे को जानता था, वो पीड़ित छात्र को बचाने गया. उसी दौरान उसको चाकू मार दिया गया, जिसके बाद आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं इसकी सूचना मौजूद लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू की.

इसे भी पढ़ें:Delhi Murder: प्रेम प्रसंग में हुई थी किशोर की हत्या, लड़की का भाई और प्रेमी गिरफ्तार

आठवीं के छात्रों के दो गुटों के बीच 5 दिन पहले किसी बात को लेकर स्कूल में झगड़ा हुआ था. इसी का बदला लेने के लिए दूसरे गुट के छात्र ने अन्य अपने साथियों के साथ छुट्टी के बाद पहुंचा था और वो आठवीं के छात्र को घेर कर उसके साथ मारपीट करने लगे. तभी छात्र का पड़ोसी उसको बचाने के लिए वहां गया तो आरोपी उस को चाकू मारकर फरार हो गए. वहीं, मौका-ए-वारदात पर मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि स्कूल की छुट्टी हुई थी, तो यहां पर हल्ला हुआ. फिर पता चला कि एक युवक को चाकू मारा गया है, जिसको अस्पताल ले जाया गया है. इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे मामले की जांच में कालकाजी थाने की पुलिस टीम जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें:Kalyanpuri Murder Case: भाई और बहनोई ने हत्या कर बोरे में फेंका था शव, एक आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details