दिल्ली

delhi

Delhi Flood: थोड़ी सी बारिश के बाद संगम विहार में भारी जलभराव, लोग परेशान

By

Published : Jul 16, 2023, 4:38 PM IST

दिल्ली में शनिवार शाम को हुई बारिश ने लोगों के लिए और मुश्किलें खड़ी कर दी है. इससे राजधानी में बाढ़ का खतरा बन गया है. रविवार सुबह भी बारिश हुई, जिससे दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव की समस्या देखी गई है. संगम विहार, देवली विधानसभा में स्थित होली चौक पर जलभराव हो गया है.

delhi news
संगम विहार में भारी जलभराव

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में रविवार सुबह से हो रही हल्की बारिश ने एक बार फिर से लोगों के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी है. दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव देखने को मिल रहा है. राजधानी की सबसे बड़ी कॉलोनी संगम विहार, देवली विधानसभा में स्थित होली चौक पर जलभराव हो गया है. जिससे लोगों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों को आने-जानें में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जलभराव के कारण एक गाड़ी पानी में ही खराब हो गया.

इससे पहले शनिवार शाम को हुई बारिश के बाद कई इलाकों में जलभराव और जाम की समस्या भी देखने को मिली थी. मथुरा रोड पर भी जाम की समस्या देखने को मिली थी. मथुरा रोड पर सरिता विहार फ्लाईओवर पर बदरपुर की तरफ से आश्रम की तरफ जाने वाले लेन पर जाम लगा हुआ था. यहां पर गाड़ियां रेंगती हुई नजर आई थी.

बता दें कि अपोलो अस्पताल के पास मथुरा रोड पर बदरपुर से आश्रम की तरफ जाने वाले सड़क पर अक्सर बारिश के बाद जलभराव और जाम लगता है. इसी कड़ी में शनिवार को हुई बारिश के बाद जाम लग गया. जिसकी जानकारी दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर दी. ओखला औद्योगिक क्षेत्र के मां आनंदमई मार्ग पर भी जलभराव देखने को मिला. यहां भी गाड़ियां रेंगती हुई नजर आई. बता दें कि मां आनंदमई मार्ग एमबी रोड को रिंग रोड से जोड़ता है. साथ ही ओखला औद्योगिक क्षेत्र के दो प्रमुख सड़कों को आउटर रिंग रोड और एमबी रोड से जोड़ता है. मौसम विभाग ने शनिवार को दिल्ली के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया था.

ये भी पढ़ें :Delhi Floods: बारिश के बाद भैरो सिंह मार्ग पर भरा पानी, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details