दिल्ली

delhi

Delhi Crime: लूट की झूठी साजिश रचने वाले जीजा-साले गिरफ्तार, 34 लाख की नकदी बरामद

By

Published : Jun 3, 2023, 11:55 AM IST

साउथ वेस्ट दिल्ली के किशनगढ़ थाने की पुलिस टीम ने लूट की झूठी साजिश रचने वाले जीजा और साले को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

लूट की झूठी साजिश रचने वाले जीजा और साले गिरफ्तार
लूट की झूठी साजिश रचने वाले जीजा और साले गिरफ्तार

नई दिल्ली:साउथ वेस्ट दिल्ली के किशनगढ़ थाने की पुलिस टीम ने 34 लाख की झूठी लूट के मामले का पर्दाफाश करते हुए आरोपी जीजा-साले को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि पहले दोनों आरोपियों ने पुलिस टीम को काफी गुमराह किया लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना एक जून का बताया जा रहा है. देर शाम पुलिस को पीसीआर कॉल के माध्यम से वारदात की सूचना मिली थी. सूचना पाकर आनन-फानन में पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जहां सेल्समैन ने बताया कि दो युवक स्कूटी पर आए और नगदी लूट कर मौके से फरार हो गए. आरोपी को लगा कि कानूनी कार्रवाई के डर से लूट की इतनी बड़ी रकम के संबंध में शिकायत दर्ज नहीं कराया जाएगा. हालांकि शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया. एफआईआर में पीड़ित ने बताया कि दोनों सेल्समैन ज्वेलर्स की दुकान में काम करते हैं और उसी पैसा लेकर वह करोल बाग से आ रहे थे.

ये भी पढ़ें:Ghaziabad crime: बुजुर्ग महिला से कुंडल छीनकर भागा बदमाश, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

CCTV फुटेज खंगालने पर हुआ मामले का खुलासा:दिल्ली पुलिस ने मामले में जांच शुरु की. जांच के दौरान कई अलग-अलग टीमों का गठन किया. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को जांच के लिए लाया गया. तमाम सीसीटीवी फुटेज केंद्रों की जांच की गई. काफी छानबीन और जांच के दौरान पुलिस को संदेह हुआ कि दोनों सेल्समैन झूठ बोल रहे हैं. फिलहाल इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही आरोपियों के कब्जे से 34 लाख 48 हजार की नकदी भी बरामद कर ली गई है.

ये भी पढ़ें:नोएडा पुलिस ने दो मोबाइल चोरों को किया गिरफ्तार, दो अवैध तमंचा और कारतूस बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details