दिल्ली

delhi

दिल्ली: ANPR कैमरों की मदद से एंटी स्नैचिंग सेल ने एक चोर को किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 16, 2023, 11:48 AM IST

दिल्ली में एंटी स्नैचिंग सेल ने एएनपीआर कैमरों की मदद से एक स्नैचर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से दो चोरी के मोबाइल सहित एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

Anti snatching cell arrested thief
Anti snatching cell arrested thief

एंटी स्नैचिंग सेल ने चोर को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:दक्षिण पश्चिम जिले की एंटी स्नैचिंग सेल की टीम ने क्षेत्र में एक स्नैचर को एएनपीआर (ऑटोमैटिक नंबर प्लेट रिकॉग्निशन) कैमरों की मदद से जांच के बाद गिरफ्तार किया है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसके कब्जे से दो चोरी के मोबाइल फोन और एक चोरी की मोटरसाइकिल को भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान दिल्ली कैंट के झरेरा गांव निवासी वंशु उज्ज्वल के रूप में हुई है और उसके ऊपर पहले से ही 4 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी मनोज सी. ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, दक्षिण पश्चिम दिल्ली के अधिकार क्षेत्र में नए स्थापित एएनपीआर कैमरा की जांच का काम एंटी स्नैचिंग सेल की टीम को सौंपा गया था. जांच के दौरान 12 जनवरी को ब्रह्मपुरी नाला में एक चोरी की बाइक कैमरे में कैद हुई. इसके बाद वहां मौजूद टीम ने आरोपी को चोरी के बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के दो मोबाइल बरामद किए.

यह भी पढ़ें-दो वाहन चोरों को दादरी पुलिस ने किया गिरफ्तार, चार बाइक और दो तमंचे बरामद

आरोपी दिल्ली कैंट थाने का एक सक्रिय बैड कैरेक्टर है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है. हाल ही में दादरी पुलिस ने भी दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया था, जिनके पास से चार बाइक और दो तमंचा भी बरामद किया गया था. पुलिस की पूछताछ में ये बात सामने आई कि दोनों चोर, एनसीआर और दादरी क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे. इन बाइकों को चोरों ने अलग-अलग जगहों से चोरी किया था.

यह भी पढ़ें-पुलिसकर्मी ने चलती बाइक पर एक चेन स्नैचर को पकड़ा, सीसीटीवी वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details