दिल्ली

delhi

AATS की टीम ने 78 कार्टून अवैध शराब के साथ एक बुटलेगर को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 9, 2023, 10:57 PM IST

AATS टीम ने संगम विहार इलाके में एक जाल बिछाकर छापेमारी करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसकी पहचान मुकेश के रूप में हुई. उसके पास से 78 कार्टून अवैध शराब, जिसमें जांच करने पर 38,55 क्वार्टर बरामद किए गए. जांच में यह भी सामने आया कि आरोपी नेब सराय थाने का एक सक्रिय बीसी है और उस पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली जिला के AATS स्टाफ की टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर संगम विहार में छापेमारी करते हुए अवैध शराब तस्करी के मामले में शामिल एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके कब्जे से 78 कार्टून अवैध शराब के बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार आरोपी की पहचान मुकेश के रूप में की गई है. आरोपी मूल रूप से दिल्ली के संगम विहार इलाके का रहने वाला है. वह नेब सराय थाने का एक बीसी है और उस पर 16 अपराधिक मामले दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ें:गाजीपुर में सड़क पर होली खेल रहे युवक को पीसीआर वैन ने रौंदा, वीडियो वायरल

दक्षिणी दिल्ली के एडिशनल डीसीपी अंकित चौहान ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र में बढ़ती आपराधिक गतिविधियों पर और अवैध रूप से शराब तस्करी, जुआ, सट्टेबाजी के मामलों पर अंकुश लगाने के लिए AATS स्टाफ की टीम को काम सौंपा गया था. AATS की टीम इलाके में लगातार गश्त कर रही थी. वहीं गश्त के दौरान हेड कांस्टेबल जोगिंदर को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई जिसमें बताया गया कि संगम विहार में एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब की बिक्री में शामिल है.

छापेमारी के लिए एसीपी ऑपरेशन AATS स्टाफ की टीम ने इंस्पेक्टर उमेश यादव की देखरेख में टीम का गठन किया. मिली जानकारी के अनुसार टीम ने संगम विहार इलाके में एक जाल बिछाकर छापेमारी करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसकी पहचान मुकेश के रूप में हुई. उसके पास से 78 कार्टून अवैध शराब जिसमें जांच करने पर 38,55 क्वार्टर बरामद किए गए. जांच में यह भी सामने आया कि आरोपी नेब सराय थाने का एक सक्रिय बीसी है और उस पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ नेब सराय थाने में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर कर दी गई है.

इसे भी पढ़ें:सराय रोहिल्ला इलाके में गन पॉइंट पर चार लाख की लूट मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details