दिल्ली

delhi

चोरी, डकैती और स्नैचिंग के मामलो में शामिल दो शातिर बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 19, 2022, 3:45 PM IST

दिल्ली पुलिस ने चोरी, डकैती और स्नैचिंग के मामलो में शामिल (cases of theft dacoity snatching) दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से एक देशी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस, चोरी के दस मोबाइल फोन, एक चाकू और अपराध में इस्तेमाल एक स्कूटी जब्त की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली केउत्तरी रोहिणी थाने की टीम ने चोरी, डकैती और स्नैचिंग के (cases of theft dacoity snatching) मामलो में शामिल दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से एक देशी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस, दस चोरी के मोबाइल फोन, एक चाकू और अपराध में इस्तेमाल एक स्कूटी जब्त की है.

रोहिणी जिले के डीसीपी गुरइकबाल सिंह के मुताबिक पकड़े गए एक आरोपी की पहचान दिल्ली के रोहिणी निवासी करण कपूर उर्फ ​​सोना के रूप में हुई है. जो केएन काटजू थाना क्षेत्र का घोषित बदमाश भी है, जिस पर तीन दर्जन से भी ज्यादा मामले दर्ज हैं. वहीं दूसरे आरोपी की पहचान दिल्ली के मंगोलपुरी निवासी तुषार के रूप में हुई है. जिस पर पहले भी चोरी और डकैती के तीन मामले दर्ज हैं. दरअसल नॉर्थ थाने की टीम को अपने इलाके में पेटोलिंग ड्यूटी के दौरान इन बदमाशो के बारे में गुप्त सूचना मिली कि ये बदमाश नॉर्थ रोहिणी थाना क्षेत्र के इलाके में घूम रहे है.

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक टीम का गठन किया और रोहिणी सेक्टर 5-6 के डिवाइडिंग रोड पर जाल बिछाया और बदमाशों को धर दबोचा. इनके कब्जे से एक देशी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस और 6 चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. वही नॉर्थ रोहिणी थाने की एक दूसरी टीम ने भी एक शातिर चोर को पकड़ने में सफलता हासिल की है, जिसके कब्जे से एक बटनदार चाकू और चोरी के 4 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ें:नोएडा _ न्यूज पोर्टल का संपादक गिरफ्तार, महिला से अश्लील हरकत व रंगदारी मांगने का आरोप

पुलिस ने दोनो ही बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया है और इनके कब्जे से अवैध हथियार और चोरी के मोबाइल जब्त कर इनके खिलाफ संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर इनके खिलाफ आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details