दिल्ली

delhi

मंगोलपुरी में मामूली विवाद में चाकुबाजी, एक युवक की मौत, एक की हालत गंभीर

By

Published : Dec 15, 2021, 9:02 AM IST

दिल्ली के मंगोलपुरी में एक मामूली विवाद ने एक युवक की जान ले ली. कुछ अज्ञात लोगों ने दो युवकों पर चाकुओं से हमला कर दिया. इस हमले में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

MURDER IN MANGOLPURI
मंगोलपुरी में मामूली विवाद में हत्या

नई दिल्ली: दिल्ली के मंगोलपुरी में एक मामूली विवाद ने इतना बड़ा रूप ले लिया कि एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी. दरअसल कुछ अज्ञात लोगों ने दो युवकों पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को गंभीर हालत में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

राजधानी दिल्ली में छोटी-छोटी बातों पर लोग एक-दूसरे की जान लेने पर आमादा हो जाते हैं. एस ऐसा ही सनसनीखेज मामला बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी थाना इलाके में सामने आया है, जहां एक मामूली विवाद चाकूबाजी में कब बदल गया पता भी नहीं चला. इस चाकूबाजी में एक शख्स को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

मंगोलपुरी में मामूली विवाद में हत्या

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में छापा मारने पहुंची पुलिस टीम पर हमला

दरअसल पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मंगोलपुरी के एन ब्लॉक में करीब सवा आठ बजे पुलिस को एक विवाद को लेकर सूचना मिली. पुलिस मौके पर पहुंची तो दो लोगों को घायल अवस्था में नजदीक के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनकी पहचान अमरदीप और सागर के रूप में हुई. अमरदीप को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, जबकि सागर का इलाज जारी है. जानकारी के मुताबिक अमरदीप अपने दोस्त सागर के साथ सड़क से गुजर रहा था, कि सामने से आ रहे कुछ युवकों से टकराने पर मामूली सी कहासुनी हो गई. इस विवाद के दौरान कुछ अज्ञात युवकों ने दोनों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक अमरदीप और सागर दोनों ही मंगोलपुरी के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ा, तीन चाकू बरामद किए

वहीं मृतक अमरदीप के शव को संजय गांधी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है. जबकि घायल सागर का अस्पताल में इलाज जारी है. साथ ही पुलिस भी इस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details