दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने रोहिणी के अमन विहार में जुआ रैकेट का भंडाफोड कर 17 जुआरियों को दबोचा

By

Published : Nov 19, 2022, 9:38 PM IST

a

अमन विहार थाना और स्पेशल स्टाफ की संयुक्त टीम ने जुआ रैकेट के अड्डे पर छापा मार कर 17 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 123 क्वार्टर अवैध शराब बरामद की है.

नई दिल्ली:रोहिणी जिले की अमन विहार थाना पुलिस और स्पेशल स्टाफ की संयुक्त टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए क्षेत्र में चल रहे जुआ रैकेट का भंडाफोड करते हुए 17 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से 20 हजार 700 रुपए नकद जुआ राशि के साथ जुए की पर्चियां और 123 अवैध शराब के क्वार्टर बरामद किए हैं.

दरअसल रोहिणी जिले के डीसीपी गुरइकबाल सिंह से मिली जानकारी के मुताबिक आगामी एमसीडी चुनाव 2022 को ध्यान में रखते हुए, रोहिणी जिले में जुआ और अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया गया है. इसी कड़ी 18 नवंबर को स्पेशल स्टाफ की टीम को अमन विहार थाना क्षेत्र में चल रहे जुए के अड्डे के बारे में एक गुप्त सूचना मिली.

गुप्त सूचना को पुख्ता करने के बाद एसीपी की देखरेख में स्पेशल स्टाफ और अमन विहार थाने के कर्मचारियों की एक टीम का गठन किया गया. टीम ने अमन विहार के क्षेत्र में एक संयुक्त छापेमारी की गई और अपराध में शामिल 17 जुआरियों को गिरफ्तार किया. टीम ने छापेमारी के दौरान मौके से 20,700 रुपये की राशि के साथ जुए की पर्चियां, पैड और 123 क्वार्टर अवैध शराब बरामद की. जिसे जब्त कर सभी को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें:दिल्ली दंगा मामला: कोर्ट ने 4 आरोपियों को किया दोषमुक्त, कहा- केवल पुलिस की गवाही पर्याप्त नहीं

फिलहाल पुलिस ने छापेमारी के दौरान बरामद की गई जुआ राशि और अवैध शराब को जब्त कर लिया है. साथ ही पुलिस ने सभी पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details