दिल्ली

delhi

अमन विहार पुलिस ने दो शातिर ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 18, 2023, 7:26 AM IST

delhi news

दिल्ली में रोहिणी जिले के अमन विहार थाने की पुलिस, क्षेत्र में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए लगातार गश्त में लगी रहती है. इसी दौरान पुलिस ने दो शातिर ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने कई मामलों को सुलझाने का दावा किया है.

नई दिल्ली: रोहिणी जिले की अमन विहार पुलिस ने दो शातिर ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. इनकी गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने ऑटो चोरी व आर्म्स एक्ट के कुल चार मामलों का खुलासा होने का दावा किया है. गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से दो चाकू और तीन चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है. इस मामले में और भी बरामदगी होने की संभावना जताई जा रही है.

रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान दिल्ली के किराड़ी निवासी रोहित उर्फ गांजा और किशन उर्फ किनारा के रूप में हुई है, जो पहले भी कई आपराधिक मामलों में शामिल रहे हैं. दरअसल रोहिणी जिले में सड़क पर होने वाले अपराधों को रोकने और उन पर अंकुश लगाने के लिए अमन विहार पुलिस की एक टीम बीट क्षेत्र में गश्त कर रही थी. गश्त के दौरान उन्होंने सुल्तानपुरी टर्मिनल की तरफ से शिव चौक की ओर आ रहे मोटरसाइकिल पर दो संदिग्ध व्यक्तियों को देखा. उन्हें चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया, लेकिन पुलिसकर्मियों को देख वह भागने की कोशिश करने लगे.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में मनी ट्रांसफर सेंटर से सवा दो लाख रुपये की लूट, बदमाशों ने संचालक पर चलाई गोली

हालांकि टीम ने संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ लिया. इसके बाद उसकी तलाशी लेने पर दोनों के पास से एक-एक चाकू बरामद हुआ. इसके अलावा जिप-नेट पर जांच में मोटरसाइकिल भी सुल्तानपुरी इलाके से चोरी की निकली, जिसे जब्त कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. डीसीपी से मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी अमन विहार थाना क्षेत्र के घोषित बदमाश है. जांच के दौरान पुलिस ने उसकी निशानदेही पर दो और मोटरसाइकिल बरामद की. फिलहाल पुलिस ने इनके खिलाफ संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली विधानसभा में काले कपड़े पहनकर पहुंचे बीजेपी विधायक, जानिए क्यों

ABOUT THE AUTHOR

...view details