दिल्ली

delhi

विजय विहार पुलिस ने लूट के मामले में दो बदमाशों को दबोचा, एक नाबालिग भी शामिल

By

Published : Aug 2, 2023, 6:58 AM IST

दिल्ली के विजय विहार थाना इलाके में बीते 31 जुलाई को हुई एक लूट के मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने इस मामले एक नाबालिग के साथ दो लुटेरों को धर दबोचा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: विजय विहार पुलिस ने इलाके में एक युवक से हुई लूटपाट की वारदात को महज कुछ ही घंटे में सुलझाते हुए बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग सहित तीन बदमाशों को पकड़ा है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट की रकम जब्त कर ली है. आरोपियों की पहचान अजय और सनी उर्फ गिन्नी के रूप में हुई है.

रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि बीते सोमवार 31 जुलाई को विजय विहार पुलिस को इलाके में एक युवक के साथ लूटपाट के संबंध में पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी. पुलिस ने पीड़ित युवक के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी. पुलिस ने वारदात की जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और साथ ही अपने लोकल इनपुट की सहायता भी ली. इसके अलावा पुलिस ने कई संदिग्धों से पूछताछ कर आरोपियों के ठिकानों के बारे में जानकारी लेने की कोशिश की.

काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने दो लड़कों की पहचान की. इसके बाद पुलिस ने एक पुख्ता सूचना पर दोनों आरोपियों को उनके ठिकानों पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. दोनों की पहचान अजय और सनी उर्फ गिन्नी के रूप में हुई. दोनों ही विजय विहार के रहने वाले हैं. पुलिस ने उनकी निशानदेही पर उनके नाबालिग साथी को भी पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट की रकम भी जब्त कर ली है. डीसीपी के मुताबिक आरोपी सनी पहले भी चार मामलों में शामिल रहा है. इसके अलावा सनी विजय विहार पुलिस की तरफ से घोषित बदमाश है. जबकि नाबालिग के दो मामलों में शामिल होने का भी पता चला है. फिल्हाल पुलिस अब इनके खिलाफ आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें :एसटीएफ ने दो चीनी नागरिकों और एक कंपनी के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

ABOUT THE AUTHOR

...view details