दिल्ली

delhi

Delhi Gang Rape Case: शाहबाद डेयरी इलाके में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 29, 2023, 1:13 PM IST

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में दोस्त के साथ जा रही नाबालिग के साथ 4 बदमाशों ने गैंग रेप किया. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को पकड़ा है. शाहबाद डेयरी थाना पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. तीन आरोपियों ने 16 साल की किशोरी के साथ घटना को अंजाम दिया है. मामला मंगलवार रात का बताया जा रहा है. पीड़िता नौवीं कक्षा की छात्रा है. शाहबाद पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

दरअसल, शाहबाद डेयरी थाना इलाके में 16 साल की नाबालिग लड़की अपने दोस्त के साथ जा रही थी. तभी एक पार्क के पास दोनों बातचीत कर करने लगे. बात करते-करते काफी समय बीत गया. अधेरा होने के कारण पार्क के आसपास सन्नाटा हो गया था. दोनों पार्क से निकलकर घर की तरफ जा ही रहे थे कि इसी दौरान चार युवक मौके पर पहुंचे और किशोरी के दोस्त के साथ मारपीट कर उसे वहां से भगा दिया. उसके बाद आरोपियों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए.

पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज: पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू की. पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को पकड़ लिया है, जिनमें दो की पहचान बॉबी और राहुल के तौर पर हुई है. जबकि तीसरा आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है. पुलिस चौथे आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें:Shahbad dairy murder case: Delhi Murder Case: लगातार बयान बदल रहा साहिल, नाबालिग की हत्या में 7 किरदार का अहम रोल, जानें

गौरतलब है कि इससे पहले शाहबाद डेरी इलाके मे ही 28 मई को एक नाबालिग बच्ची के साथ हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. उसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े हुए थे. बावजूद इसके पुलिस इलाकों में दिखाई नहीं दे रही है. फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है जिससे कि उनका चौथा साथी गिरफ्तार किया जा सकें.

ये भी पढ़ें:नाबालिग की बेरहमी से हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट, जानें क्या कहा

ABOUT THE AUTHOR

...view details