दिल्ली

delhi

Narela Hungama: नरेला इलाके में डॉक्टर की लापरवाही से मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : Mar 15, 2023, 8:10 PM IST

राजधानी दिल्ली में डॉ राकेश मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में डॉक्टर की लापरवाही से एक महिला की जान चली गई हैं. इलाज के दौरान हुई महिला की मौत पर परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जोरदार प्रदर्शन किया है.फिलहाल पुलिस बल ने परिजनों को समझाकर रोड खाली कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

डॉक्टर की लापरवाही से मरीज की मौत
डॉक्टर की लापरवाही से मरीज की मौत

डॉक्टर की लापरवाही से मरीज की मौत

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के नरेला के स्वतंत्र नगर में बने डॉ राकेश मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में डॉक्टर की लापरवाही से एक महिला की जान चली गई है. जानकारी के अनुसार महिला अपने पेट की दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास आई थी. डॉक्टर ने मृतक महिला के पेट में पथरी होने की बात बताई थी. साथ ही डॉक्टरों ने महिला से जल्द से जल्द इसका ऑपरेशन कराने के लिए भी कहा था.

राकेश मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में डॉक्टर की लापरवाही: डॉक्टर की बात सुनकर महिला ऑपरेशन करवाने को तैयार हो गई. उसके बाद डॉक्टर ने उसका चेकअप किया और फिर ऑपरेशन कर दिया. इसके बाद महिला की हालत गंभीर होती चली गई. परिवार ने जब आशंका जताई तो उसको दूसरे हॉस्पिटल में ले जाया गया. दूसरे हॉस्पिटल में उसकी रिपोर्ट में जो बताया गया था वैसा कुछ नहीं मिला. यह सभी आरोप अस्पताल प्रशासन के खिलाफ परिवार के लोगों ने लगाए हैं.

परिवार के लोगों का कहना है कि मृतक महिला के परिवार में दो लड़की और एक लड़का माता-पिता है, जो दिल्ली के स्वतंत्र नगर में रहते हैं. लेकिन अब छोटे-छोटे बच्चों का क्या होगा, इन बच्चों ने अभी तक अपने माता-पिता का ठीक से प्यार तक नहीं देखा है. अब उनके साथ इस तरह की अनहोनी घटना घट चुकी हैं. परिवार वालों ने हॉस्पिटल पर सीधे तौर पर आरोप लगाया कि वह अपने निजी कमाई के चक्कर में उन्होंने महिला को गंभीर बीमारी बताकर ऑपरेशन कर दिया.

ये भी पढ़ें:NEET UG 2023: NTA ने सुधारी गलती, रिजर्व कैटेगरी के अभ्यर्थियों ने ली राहत की सांस

परिजनों ने बताया कि डाक्टरों ने जो महिला के पेट में पथरी बताई थी वह किसी अन्य महिला की रिपोर्ट थी. लेकिन डॉक्टर ने अपनी मनमानी दिखाते हुए उस रिपोर्ट के आधार पर महिला का ऑपरेशन कर दिया. परिजनों का आरोप है ऑपरेशन के दौरान मृतक महिला की तीन नस कट गई, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस टीम ने परिजनों को समझा-बुझाकर रोड खाली करा लिया और पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें:Mumbai Brutal Murder: बेटी ने ही की मां की हत्या, फिर किए शव के पांच टुकड़े, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details