दिल्ली

delhi

टिल्लू ताजपुरिया गैंग का कुख्यात गैंगस्टर गिरफ्तार, असलहा बरामद

By

Published : Oct 16, 2021, 10:12 PM IST

Notorious gangster of Tillu Tajpuria gang arrested
टिल्लू ताजपुरिया गैंग का कुख्यात गैंगस्टर गिरफ्तार

बाहरी उत्तरी जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने कुख्यात टिल्लू ताजपुरिया गैंग के कुख्यात गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपित के पास से एक पिस्टल, दो देसी कट्टे व छह कारतूस भी बरामद किये हैं. गुप्त सूचना के आधार पर ट्रैप लगाकर स्पेशल स्टाफ की टीम ने बदमाश को धर दबोचा.

नई दिल्ली:उत्तरी बाहरी जिले के स्पेशल स्टाफ टीम को बड़ी कामयाबी उस वक्त मिली, जब पुलिस के हाथ कुख्यात टिल्लू ताजपुरिया गैंग का एक बदमाश लगा. पुलिस ने आरोपी को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है.आरोपी की पहचान आदर्श नगर के कासिफ अली उर्फ मिशम के रूप में हुई है. आरोपी के पास से एक पिस्टल, दो देसी कट्टे व छह कारतूस बरामद किए गए हैं. पिछले कई दिनों से काशिफ टिल्लू ताजपुरिया के नाम से लोगो को डरा धमका कर फिरौती मांग रहा था.

इलाके में गैंगवार की आशंकित वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस की टीम काम कर रही है और अपने सूत्रों को भी सक्रिय किया गया है. गोगी की हत्या के बाद पुलिस की गतिविधियां और भी तेज हो गई हैं और बदमाशों के गैंग के सक्रिय सदस्यों की धरपकड़ जारी है. इसी कड़ी में पुलिस को गुप्त सूचना मिली, जिसके आधार पर पुलिस ने काशिफ उर्फ मिशन नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया है.

टिल्लू ताजपुरिया गैंग का कुख्यात गैंगस्टर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-Ganesh Chaturthi: रोजी-रोटी का संकट, बावजूद मूर्तिकार बप्पा का दे रहे रंग-रूप

बाहरी-उत्तरी जिला के डीसीपी बृजेंद्र सिंह यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि स्पेशल स्टाफ टीम को आरोपित के इलाके में आने की जानकारी मिली थी. इसके बाद स्पेशल स्टाफ के पुलिस कर्मियों ने जाल बिछाकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपित ने वर्ष 2014 में पुलिसकर्मी पर हमला कर उसकी पिस्टल छिनने की कोशिश की थी. पिछले लंबे समय से या बदमाश टिल्लू ताजपुरिया गैंग के लिए काम कर रहा था. कशिश नाम के इस बदमाश पर पहले भी छह आपराधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस की पूछताछ लगातार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details