दिल्ली

delhi

किसानों के समर्थन में सिंघु बॉर्डर पहुंचे मनजिंदर सिंह सिरसा

By

Published : Jan 10, 2021, 8:16 PM IST

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा भी सिंघु बॉर्डर पर किसानों का समर्थन करने पहुंचे, जहां एक बच्चे को देख कर वे अपने आप को रोक नहीं सके और बच्चे को गोद में उठा लिया.
manjinder singh sirsa reached singhu boarder and support farmers
मनजिंदर सिंह सिरसा किसान समर्थन

नई दिल्लीःसिंघु बॉर्डर पर किसानों के आंदोलन को 45 दिन से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन इनके हौसले अभी भी नहीं डगमगाए. अब इस आंदोलन में छोटे-छोटे बच्चे भी भाग ले रहे हैं. बता दें कि शुक्रवार को भी बड़ी संख्या में छोटे बच्चे प्रदर्शन और किसानों का समर्थन करने दिल्ली के विभिन्न बॉर्डरों पर पहुंचे थे और सरकार से कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की थी.

इसी बीच रविवार को दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा भी सिंघु बॉर्डर पर किसानों के बीच पहुंचे. जहां एक बच्चे को देख कर वे अपने आप को रोक नहीं सके और बच्चे को गोद में उठा लिया.

किसानों के समर्थन में सिंघु बॉर्डर पहुंचे मनजिंदर सिंह सिरसा

यह भी पढ़ेंः-सिंघु बॉर्डरः ठंड से बचने के लिए किसान पी रहे विशेष चाय

इसी दौरान ईटीवी भारत से बात करते हुए सिरसा ने कहा कि किसान, आंदोलन को बिल्कुल भी खत्म नहीं करना चाहते, जबतक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जाती है. उन्होंने कहा कि किसानों की मांग है कि तीनों कृषि कानूनों को रद्द कर नया कानून बनाया जाए. इसी बीच मनजिंदर सिंह सिरसा ने ईटीवी भारत की तारीफ भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details