दिल्ली

delhi

दिल्ली: नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री में लगी आग, कोई हताहत नहीं

By

Published : Nov 5, 2022, 11:42 AM IST

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्ट्री में शनिवार को आग लग गई (fire in narela industrial area factory in delhi) जिसके बाद दमकल विभाग की 20 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. फिलहाल आग लगने का कारण नहीं पता चल पाया है.

fire in narela industrial area factory in delh
fire in narela industrial area factory in delh

नई दिल्ली:राजधानी के नरेला क्षेत्र के अंतर्गत भोरगढ़ इंडस्ट्रियल एरिया स्थित फैक्ट्री में शनिवार सुबह साढ़े सात बजे आग लग (fire in narela industrial area factory in delhi) गई. सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 20 गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. घटना के समय कोई भी कर्मचारी फैक्ट्री के भीतर मौजूद नहीं था जिससे किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. वहीं पिछले दिनों हुए नरेला अग्निकांड मामले को ध्यान में रखते हुए राहत बचाव दल के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे.

नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री में लगी आग

बताया गया कि यह फैक्ट्री प्लास्टिक के जूते-चप्पल बनाने वाली फैक्ट्री है. आग फैक्ट्री के पहली मंजिल पर लगी थी जिसके बाद फिलहाल वहां कूलिंग की जा रही है. घटना में किसी के हताहत होने की तो खबर नहीं है लेकिन फैक्ट्री में रखा लाखों का माल जलकर राख हो गया है. हालांकि नुकसान की सटीक जानकारी कूलिंग के बाद ही पता चलेगी. आग लगने के बाद पूरी बिल्डिंग जर्जर हो गई है जिससे यह कभी भी गिर सकती है. फैक्ट्री के गार्ड ने आग लगने की जानकारी दमकल विभाग को दी थी.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में गांधीनगर की 4 मंजिला इमारत में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

बता दें कि हाल ही में नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में एक जूते चप्पल बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लगी थी जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई थी. इसके चलते यहां आग लगने की घटना की सूचना के बाद दमकल विभाग के साथ राहत बचाव दल के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे. फिलहाल आग लगने का कारण नहीं पता चला है लेकिन इस बारे में विस्तृत जांच की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details