दिल्ली

delhi

Man Stabbed To Death: करावल नगर में युवक का चाकू गोदने और सिर कुचलने का CCTV फुटेज आया सामने

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 5, 2023, 6:38 AM IST

Updated : Oct 5, 2023, 7:04 AM IST

Man Stabbed To Death in Delhi: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना करावल नगर इलाके में एक शख्स की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि मामूली विवाद में उसकी नृशंस हत्या कर दी गई. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इस आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

दिल्ली में युवक की हत्या

नई दिल्लीः उत्तर पूर्वी दिल्ली के करावल नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शिव विहार इलाके में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की चाकू गोदकर हत्या और भारी पत्थर से सिर कुचलने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि कुछ लड़के ताबड़तोड़ दीपक पर चाकू से वार करते और पत्थर से कुचलते नजर आ रहे हैं. इस पूरे मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. कुछ आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है.

बता दें कि मंगलवार देर रात शिव विहार इलाके में मोटरसाइकिल सवार युवक की बदमाशों ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी थी. पहचान छिपाने के लिए सिर को भारी पत्थर से कुचल दिया गया. एक राहगीर ने वारदात की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जीटीबी अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. बाद में मृतक की पहचान शिव विहार निवासी दीपक के तौर पर हुई. करावल नगर थाना पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें बदमाश युवक को चाकू से वार करते नजर आ रहे हैं. आशंका है कि पुरानी रंजिश और लूटपाट के विरोध में वारदात को अंजाम दिया गया है.

जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि मंगलवार रात दो बजे दीपक अपनी मोटरसाइकिल से शिव विहार स्थित रामलीला ग्राउंड के पास से गुजर रहा था. तभी मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों ने उसे घेर लिया और उनलोगों के बीच कहासुनी हो गई. इस बीच आरोपियों ने चाकू से युवक पर हमला कर दिया. पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है.

Last Updated :Oct 5, 2023, 7:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details