दिल्ली

delhi

आठ साल के मासूम का हत्यारा निकला नाबालिग, पुलिस ने हिरासत में लिया

By

Published : Apr 4, 2022, 11:28 AM IST

मासूम का हत्यारा निकला नाबालिग
मासूम का हत्यारा निकला नाबालिग

रोहिणी जिले के कंझावला थाना इलाके में शनिवार को एक 13 साल के नाबालिग ने आठ साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी. नाबालिग ने पहले तो उसे अगवा किया फिर मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में पुलिस ने रविवार को आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

नई दिल्ली:देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसे सुनकर कोई भी उस पर विश्वास करने को तैयार नहीं होगा. रोहिणी जिले के कंझावला थाना इलाके में 13 साल के एक नाबालिग लड़के ने आठ साल के मासूम बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी. नाबालिग ने पहले मासूम बच्चे को अगवा किया, उसके बाद सुनसान जंगल में ले जाकर उसके सिर पर पत्थरों से कई वार कर बच्चे को मौत के घाट उतार दिया.

वहीं बताया जा रहा है कि बच्चा पुराने विवाद को लेकर काफी गुस्से में था, जिसके चलते उसने पहले मासूम को अगवा किया और उसके बाद जंगल में ले जाकर उसकी हत्या कर दी. जब घर के आसपास काफी देर तक बच्चे को नहीं देखा गया तो घर वालों ने उसे ढूंढना शुरू किया और पुलिस को भी जानकारी दी. बच्चे के परिजन शनिवार देर रात पुलिस को फोन कर बच्चे के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. मां के बयान के आधार पर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की.

ये भी पढ़ें:मॉर्निंग वॉक पर निकले दो साथियों से बंदूक की नोक पर लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

पुलिस ने तफ्तीश करते हुए इलाके के कई सीसीटीवी कैमरे को खंगाला, जिसमें आरोपी के साथ बच्चे को जाते हुए देखा गया. पुलिस ने उससे भी पूछताछ की. जानकारी के मुताबिक शुरुआती पूछताछ में 13 साल के बच्चे ने पुलिस को पहले तो गुमराह किया, लेकिन जब कई बार अपनी ही बातों को बदला तो पुलिस ने शक के आधार पर उससे अलग-अलग तरीके से पूछताछ की जिससे पूरे मामले का खुलासा हुआ.

फिलहाल पुलिस ने 13 साल के आरोपी बच्चे को पुलिस ने हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है. वहीं मृत बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details