दिल्ली

delhi

नोएडा के पार्क में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, थाना फेज-3 में मचा हड़कंप

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 4, 2023, 8:31 PM IST

Noida Crime : सोमवार को नोएडा के सेक्टर-121 स्थित एक पार्क में पेड़ से एक महिला का शव लटका मिला. इलाके के लोगों की नजर जैसे ही इस डेड बॉडी पर पड़ी उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पहुंचते ही शव को पेड़ से उतार और पोस्टमर्टम के लिए भेज दिया.

नोएडा के पार्क में पेड़ से लटका मिला महिला का शव
नोएडा के पार्क में पेड़ से लटका मिला महिला का शव

नई दिल्ली/नोएडा :सोमवार को नोएडा के सेक्टर-121 स्थित पार्क में एक महिला का शव पेड़ से लटका मिला. वहां से गुजर रहे लोगों ने पेड़ से लटकी बॉडी देखी तो पुलिस को फोन किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा. उसकी पहचान ममता पत्नी सुनील पाल निवासी तिलक खेड़ा हरदोई हुई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों पति-पत्नी गढड़ी चौखंडी के एक किराए के मकान में रहते थे. प्राथमिक जांच में आपसी विवाद के चलते ममता के सुसाइड करने की बात सामने आई है. शव को पोस्टमर्टम के लिए भेज दिया गया है. थाना फेस 3 क्षेत्र में इस सुसाइड से हड़कंप मच गया है.

ये भी पढ़ें :CCTV की जांच से खुला हत्या का राज, जीजा की हत्या में चचेरा साला गिरफ्तार

थाना फेस थर्ड के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि ममता और सुनील की शादी 2016 में हुई थी. दोनों का एक सात साल का बच्चा भी है. बताया गया कि रविवार रात को ममता और सुनील के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद ममता ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. ममता के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस सुनील से पूछताछ कर रही है.

पुलिस पीआरओ पकंज सिंह ने बताया कि मौके पर फारेंसिक टीम गई है. एरिया को सील कर दिया गया है. आसपास गहन जांच की जा रही है. साथ परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. प्राथमिक जांच में दम घुटने से ही मौत होने का खुलासा हुआ है. गले पर रस्सी के निशान है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें :शादी समारोह में समधी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, कहा समधी और दामाद बेटी को करते थे बहुत प्रताड़ित

ABOUT THE AUTHOR

...view details