दिल्ली

delhi

घर के बाहर खेलते हुए अचानक लापता हुई नाबालिग दस्तयाब, जानें मामला

By

Published : Mar 31, 2023, 7:16 AM IST

पुलिस द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज किए जाने के 24 घंटे बाद घर के बाहर खेलते हुए लापता हुई 10 वर्षीय बच्ची को दस्तयाब किया गया है. वहीं, अपनी बच्ची को पाकर परिजनों ने पुलिस को धन्यवाद कहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/ नोएडा: 28 मार्च को नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र स्थित इलाबाद गांव से घर के बाहर खेलते हुए लापता हुई नाबालिग बच्ची को पुलिस ने थाना क्षेत्र के नया गांव के पास से सकुशल बरामद कर लिया है. सूचना पाकर परिजनों की खुशी का ठिकाना न रहा.

खेलते-खेलते अचानक लापता हुई थी बच्ची:दरअसल इलाबाद गांव से घर के बाहर खेलते हुए नाबालिग बच्ची अचानक लापता हो गई थी. परिजनों द्वारा आसपास के क्षेत्र में उसकी तलाश की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. ऐसे में परिजनों ने थाना जाकर अपनी बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

तलाशी के लिए चिपकाए गए थे पम्पलेट और फोटो: एक महिला द्वारा थाना फेस-2 आकर लिखित सूचना दी गई कि उसकी नाबालिग बेटी उम्र करीब 10 वर्ष, जो 28 मार्च को अपने घर पर खेल रही थी, तभी वह अचानक कहीं चली गई और वापस नहीं आई. महिला की सूचना पर थाना फेस-2 में मुकदमा पंजीकृत किया गया. जांच के दौरान थाना फेस-2 नोएडा पुलिस द्वारा गुमशुदा बच्ची की थाना क्षेत्र में जगह-जगह फोटों व पम्पलैट चिपकाए गए और तलाश की गई.

परिजनों ने पुलिस का जताया आभार:नाबालिग बच्ची के गुमशुदा होने और बरामद किए जाने के संबंध में थाना फेस-2 प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल त्रिपाठी ने बताया कि बच्ची को सीडब्लूसी के समक्ष पेश किया जा रहा है और इस संबंध में उसके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है. उन्होंने कहा कि बच्ची के परिजनों द्वारा गौतमबुद्धनगर पुलिस का आभार व्यक्त किया गया है.

ये भी पढ़ें:Fake Journalist: खुद को यूट्यूब चैनल का पत्रकार बताने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, पत्रकारिता के आड़ में करता था धन उगाही

ABOUT THE AUTHOR

...view details