दिल्ली

delhi

गाज़ीपुर लैंडफिल पर राजनीति कर रहे सिसोदिया, मुख्यमंत्री के पास दिल्ली के लिए समय नहीं :बीजेपी

By

Published : Nov 9, 2022, 12:57 PM IST

बीजेपी दिल्ली के प्रदेश प्रवक्ता हरीश खुराना ने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के गाज़ीपुर लैंडफिल पर जाने को लेकर तंज कसा है. उन्होंने सिसोदिया पर लैंडफिल पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पास दिल्ली के लिए समय नहीं है और सिसोदिया राजनीति करने के लिए लैंडफिल साइट पर जा रहे हैं.

Etv Bharat
बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता हरीश खुराना

नई दिल्ली : एमसीडी चुनावों को लेकर दिल्ली में जमकर राजनीति हो रही है. इस बार के चुनावों में कूड़े का पहाड़ बड़ा मुद्दा बन कर उभरा है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता हरीश खुराना ने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के गाज़ीपुर लैंडफिल साइट पर जाने को लेकर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि सिसोदिया राजनीति करने के लिए लैंडफिल साइट पर गए हैं. दिल्ली में वायु प्रदूषण का स्तर बेहद खतरनाक बना हुआ है लेकिन मुख्यमंत्री को पॉलिटिकल टूरिज्म से फुर्सत नहीं है. उनके पास गुजरात और हिमाचल के लिए समय है लेकिन दिल्ली के लिए समय नहीं है.

ये भी पढ़ें :-गाज़ीपुर लैंडफिल साइट पहुंचे मनीष सिसोदिया, बीजेपी पर साधा निशाना

20 मीटर तक कम हुई कूड़े के पहाड़ की हाइट :देश की राजधानी दिल्ली में एमसीडी चुनाव की घोषणा के साथ सियासी माहौल पूरी तरह से गरम है. इस बीच बुधवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया गाज़ीपुर लैंडफिल साइट के औचक निरीक्षण करने पहुंच गए हैं. जिसे लेकर बीजेपी के वरिष्ठ प्रदेश प्रवक्ता हरीश खुराना ने वीडियो बाइट जारी कर कहा है कि मनीष सिसोदिया का उप मुख्यमंत्री बने हुए साथ 8 साल हो गए लेकिन पहली बार उन्हें गाज़ीपुर लैंडफिल साइट का औचक निरीक्षण करने की याद अब शायद आई है. उप मुख्यमंत्री को पहली बार टाइम मिला है. कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पहली बार लैंडफिल साइट देखने गए थे. हरीश खुराना के तंज कसते हुए कहा कि ये सारे दौरे चुनाव के समय ही क्यों किए जा रहे हैं.आप नेता राजनीति करने लैंडफिल साइट पर जा रहे हैं.मनीष सिसौदिया लैंडफिल साइट पर जाकर दिल्ली की जनता को यह भी बताएं कि कूड़े के पहाड़ की हाइट 20 मीटर तक काम हुई है.

बीजेपी नेता ने कहा, गाज़ीपुर लैंडफिल पर राजनीति कर रहे सिसोदिया


कूड़े का पहाड़ नहीं दीवार का छोटा सा हिस्सा गिरा है :गाजीपुर लैंडफिल साइट पर कूड़े का पहाड़ नहीं गिरा है, दीवार का छोटा सा हिस्सा गिरा है. दीवार गिरने को लेकर मनीष सिसोदिया राजनीति करने जा रहे है. हरीश खुराना ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि दिल्ली में लगातार वायु प्रदूषण का स्तर खराब बना हुआ है.आज दिल्ली में एक्यूआई 363 है.लेकिन इस सबके बीच दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री पॉलिटिकल टूरिज्म में व्यस्त है.आज जब दिल्ली के लोगो को अपने मुख्यमंत्री की जरूरत है,तो वह दिल्ली के बाहर है.मुख्यमंत्री के पास गुजरात और हिमाचल के लिए समय है लेकिन दिल्ली के लिए उनके पास समय नहीं है.

ये भी पढ़ें :-दिल्ली नगर निगम चुनाव: जनता दल यूनाइटेड ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की

ABOUT THE AUTHOR

...view details