दिल्ली

delhi

सांसद रमेश बिधूड़ी ने केजरीवाल-गोपाल राय को बहस के लिए दिया चैलेंज, कहा- दम है तो स्वीकार करो

By

Published : Apr 21, 2019, 9:16 PM IST

सांसद रमेश बिधूड़ी ने केजरीवाल-गोपाल राय को बहस के लिए दिया चैलेंज, कहा- दम है तो स्वीकार करो

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने अपने ट्विटर हैंडल से खुद ट्वीट करके दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और दिल्ली 'आप' संयोजक गोपाल राय को चुनौती दी है कि वो 22 अप्रैल को प्रेस कांफ्रेस में शामिल हों और उनके द्वारा जारी किए गए रिपोर्ट कार्ड को सच साबित करें.

नई दिल्ली: चुनावी दौर में राजधानी में तमाम राजनीतिक पार्टियां खुद को जनता के सामने बेहतर तरीके से पेश करने की होड़ में लगी हुई हैं. इसी कड़ी में 'आप' और बीजेपी के बीच चल रहा जुबानी हमलों का युद्ध अब चैलेंज में तब्दील हो गया है. 'आप' ने बीजेपी सांसदों का रिपोर्ट कार्ड जारी करके उनके कार्यों पर सवाल उठाए तो अब इसी पर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने गोपाल राय और केजरीवाल को सीधा-सीधा चुनौती दे दिया.

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने अपने ट्विटर हैंडल से खुद ट्वीट करके दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और दिल्ली 'आप' संयोजक गोपाल राय को चुनौती दी है कि वो 22 अप्रैल को रमेश बिधूड़ी की प्रेस कांफ्रेस में शामिल हों और उनके द्वारा जारी किए गए रिपोर्ट कार्ड को सच साबित करें.

'प्रेस कांफ्रेस में हों शामिल'
रमेश बिधूड़ी ने ट्वीट करके एक लेटर और पोस्टर भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वो 22 अप्रैल को कॉंस्टीट्यूशन क्लब में दोपहर 12 बजे प्रेस कांफ्रेस करके अपना रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे, ऐसे में उन्होंने लिखा है कि अगर सच साबित कर सकते हों तो इस प्रेस कांफ्रेस में शामिल होकर मेरे रिपोर्ट कार्ड को झूठा साबित करें.

रमेश बिधूड़ी ने इसे ट्वीट के जरिए 'आप' द्वारा झूठी प्रेस वार्ता पर सर्जिकल स्ट्राइक का नाम दिया है और मुख्यमंत्री केजरीवाल और संयोजक गोपाल राय को खुली चुनौती दी है, हालांकि बिधूड़ी की इस चुनौती पर 'आप' की ओर से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Intro:Body:

ramesh bidhuri tweet


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details