दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गैंगरेप के 4 आरपियों को किया गिरफ्तार, एक को लगी गोली

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 4, 2023, 8:33 AM IST

Updated : Dec 4, 2023, 2:00 PM IST

Ghaziabad Gang rape Case: गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का पुलिस से मुठभेड़ हुई, इस दौरान एक बदमाश को पैर में गोली. घायल हालत में बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. उसके साथ ही तीन अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार किया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

गाजियाबाद में पुलिस ने मुठभेड़

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लोगी है. यह सभी बदमाश गैंगरेप के आरोपी हैं. इनका एक साथी रविवार शाम को मुठभेड़ में पकड़ा गया था, जिसने बाकी चारों के नाम और उनका सुराग दिया था. जब पुलिस उनके अड्डे पर पहुंची तो वहां पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जिसमें पुलिस ने भी गोली चला दी और इमरान नाम का बदमाश घायल हो गया. इमरान के तीन साथी भी मौके से पकड़े गए.

मामला 30 नवंबर का है. स्कूटी सीख रही एक युवती के साथ आरोपियों ने ट्रॉनिका सिटी के जंगल में ले जाकर गैंगरेप किया था. इस घटना के बाद कई सवाल उठ रहे थे. पुलिस के मुताबिक जिस समय गैंगरेप हुआ था उस समय पीड़िता की सहेली और सहेली का बॉयफ्रेंड भी मौके पर मौजूद था. जिन्हें बदमाशों ने बंधक बना लिया था. बदमाश पीड़िता की सहेली के साथ भी वारदात को अंजाम देना चाहते थे, लेकिन मौके पर एक अन्य गाड़ी आ गई थी. जिसकी वजह से बदमाश वहां से भाग गए. इस मामले में रविवार शाम पुलिस को सुराग लगा और पुलिस ने जुनैद नाम के एक आरोपी को ट्रॉनिका सिटी के जंगलों में पकड़ने के लिए दबिश दी. वहां कई बदमाश मौजूद थे जो भाग गए, लेकिन जुनैद के पैर में गोली लग गई. उन्होंने ही बाकी साथियों के बारे में जानकारी दी.

ये भी पढ़ें :दिल्ली की महिला से गाजियाबाद में गैंगरेप, तीन अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज

रविवार रात पुलिस उस जगह पर पहुंच गई, जहां पर जुनैद के बाकी साथी छुपे हुए थे. यहां बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें इमरान नाम का बदमाश घायल हो गया. उसके तीन साथी भी पकड़े गए. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इस मामले में पुलिस ने यह भी बताया था कि पीड़िता की सहेली के बॉयफ्रेंड की भूमिका की भी जांच की जा रही है. क्योंकि पुलिस ने यह बताया था कि आरोपियों में से एक आरोपी और पीड़िता की सहेली का बॉयफ्रेंड जान पहचान वाले हैं. इस मामले में पुलिस सोमवार दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी बातें बताएगी.

ये भी पढ़ें :Ghaziabad Rape Case: गाजियाबाद में पड़ोसी ने किया 13 साल की किशोरी के साथ रेप, गिरफ्तार

Last Updated :Dec 4, 2023, 2:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details