दिल्ली

delhi

नोएडा में चलती कार में अचानक लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

By

Published : Jul 23, 2023, 9:08 PM IST

नोएडा के सेक्टर-63 के पास बहलोलपुर रोड पर रविवार को एक चलती कार में आग लग गई. कार चालक ने चलती गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई. इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है.

नोएडा में चलती कार में अचानक लगी आग
नोएडा में चलती कार में अचानक लगी आग

नोएडा में चलती कार में अचानक लगी आग

नई दिल्ली/नोएडा:चलती कार मेंआग लगने की खबरें अक्सर सुनने को मिल जाती है. ताजा मामला नोएडा थाना सेक्टर-63 से सामने आया है. यहां बहलोलपुर गांव के पास अचानक चलती कार में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरी गाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया. कार चालक ने बड़ी मुश्किल से कूदकर अपनी जान बचाई. इस घटना से वहां अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि कार मालिक हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर से नोएडा कार की सर्विस के लिए आए थे.

पुलिस का कहना है कि गढ़मुक्तेश्वर हापुड़ निवासी मोहम्मद ताहिर अपनी सेल्टोज कार (यूपी 37एन-2638) से सर्विस सेंटर में कार की सर्विस कराने के लिए आए थे. जहां उन्होंने सर्विस सेंटर पर कार में आ रही दिक्कतों की जानकारी दी. इसके बाद सर्विस सेंटर के कर्मचारी उन्हें लेकर आ रही दिक्कतों को देखने के लिए टेस्ट ड्राइव पर निकले थे. उसी दौरान बहलोलपुर के पास अचानक कार के बोनट से धुआं निकलने लगा. उसे देखते ही कार को किनारे खड़ी कर चालक और कार मालिक जान बचा कर बाहर निकले. देखते ही देखते बोनट में लगी आग ने विकराल रूप धारण कर लिया.

वहीं, आग की सूचना पाकर मौके पर थाना सेक्टर-63 पहुंची. पुलिस ने इस घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. मौके पर पहुंचे फायर कर्मियों ने आग बुझाई. लेकिन, तब तक पूरी कार जल कर कबाड़ में तब्दील हो चुकी थी. इस दौरान उधर, से गुजर रहे वाहन जहां-तहां खड़े हो गए. तमाशबीनों के जमा होने से वहां यातायात बाधित हो गया. थाना सेक्टर 63 प्रभारी अमित मान ने बताया कि आग लगने का ठोस कारण पता नहीं चल सका है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट के कारण यह हादसा हुआ है. मामले की जाच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली-NCR में बढ़ने लगी अगलगी की घटनाएं, जानिए बचाव के उपाय

ये भी पढ़ें:नोएडा में चलती कार में अचानक लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details